कंगना रनौत सात महीने बाद इस फिल्म की शूटिंग करेंगी शुरू

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 11:43 AM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ समय से सुशांत सिंह राजपूत केस में अपने बेबाक बयान को लेकर चर्चा में बनी हुईं है. बीच में कंगना रनौत के ऑफिस को भी BMC द्वारा तोड़ दिया गया था, ये मामला भी सुर्खियों में छाया रहा. अब कंगना सात महीने बाद फिल्म की शूटिंग शुरू करने को लेकर चर्चा में बनी हैं.
कंगना रनौत फोटो साभार- हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से 7 महीने बाद शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बारे में अपने फैंस को जानकारी दी है. कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी देते हुए अपनी कुछ फोटो भी शेयर की है. कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की है, उसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. अपने पोस्ट में कंगना रनौत बताया है कि वो थलाइवी की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं.

कंगना रनौत ने जो पोस्ट शेयर किया है उसके कैप्शन में लिखा है कि, आज बहुत ही खास दिन है मेरे प्यारे दोस्तों. आज काम पर लौट रहीं हूं 7 महीने बाद. कंगना वने अपने पोस्ट में आगे बताया कि वो अपने सबसे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट के लिए साउथ जा रही हैं. आपकी दुआओं की जरूरत है महामारी के दौरान इस कठिन समय में. कंगना रनौत फोटोज में बेहद खुश दिखाई दे रही हैं.

भूमि पेडनेकर ने रणवीर सिंह को सुझाया मजेदार प्रोफेशन, सुनकर छूट जाएगी आपकी हंसी

कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में ये भी लिखा है कि सुबह ये कुछ सेल्फीज क्लिक की थीं, आप सभी को पसंद आएंगी ऐसा उम्मीद करती हूं. कंगना रनौत फिल्म थलाइवी में तमिलनाडु की पूर्व सीएम रहीं जयललिता की भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली हैं. एएल विजय इस फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं. इस फिल्म की कहानी को वन्स अपॉन टाइम इन मुंबई, द डर्टी पिक्चर के राइटर रजत अरोड़ा और बाहुबली, मणिकर्णिका के राइटर केव्ही विजयेंद्र प्रसाद ने मिलकर लिखी है. 

हाथरस गैंगरेप पर अक्षय कुमार का फूटा गुस्सा, कहा- कब रुकेंगी ऐसी घटनाएं

 

अन्य खबरें