एक बार फिर कंगना - रंगोली ने भाई की शादी के चलते पुलिस के आगे पेशी से किया इंकार

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Nov 2020, 12:06 PM IST
  • कंगना और उनकी बहन रंगोली को मुंबई पुलिस ने उनकी पेशी के लिए दुबारा नोटिस जारी किया जिसको एक बार फिर उन्होंने माना कर दिया है. उनका कहना ही की वो अपने भाई की शादी के बाद ही आएगी उससे पहले नहीं. इससे पहले आया नोटिस भी अपने भाई की शादी को लेकर ही मना कर दिया था.
कंगना और रंगोली नहीं होगी पेश

कंगना रनौत एक भारतीय फिल्‍म अभिनेत्री हैं. जिन्‍होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपने आप को स्‍थापित किया है. उन्‍हें तीन बार राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और चार बार फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी मिल चुका है. वे भारत की अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक हैं. कंगना रनौत को पांच बार फोर्ब्स इंडिया की टॉप 100 सेलीब्रिटीज की लिस्‍ट में जगह मिल चुकी है. साल 2014 में रिलीज़ हुई फिल्म 'क्वीन' में उनके ज़बरदस्त एक्टिंग के लिए उन्हें बॉलीवुड की क्वीन भी कहा जाने लगा. 

कंगना की फिल्‍म 'मणिकर्णिका: झांसी की रानी' में उनके अभिनय अद्वितीय है. रंगोली चंदेल एक्ट्रेस कंगना रनौत की बड़ी बहन हैं. वो कंगना की मैनेजर भी रह चुकी हैं. रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन ट्विटर पर किसी न किसी को लताड़ती रहती हैं.कंगना बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनका नाम हमेसा से विवादों में रहा है. कंगना और उनकी बहन रंगोली पर कथित तौर से सोशल मीडिया पर अपने किए हुए टिप्पणियों से समुदाय में दुश्मनी का कारण बताते हुए उनको मुंबई पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए कहा गया है.

मधु शर्मा के सिजलिंग वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया कहर

 इससे पहले एक बार उन दोनों के बयान के लिए भी उनको पेश होने को कहा था. उन्होंने वो भी कोई वज़ह बताकर टाल दिया था. अब खबर ये है कि उनको उनके बयान के लिए दुबारा पेश होने को कहा है पर इस बार भी उनके वकील ने ज़वाब लिखते हुए कहा कि कंगना अभी हिमाचल प्रदेश में है और अपने भाई की शादी में बिजी है. तो वह नहीं आ सकती हैं. और इसके बाद 10 नवंबर को दुबारा नोटिस दिया जिसको भी कंगना ने स्वीकारा नहीं.

अन्य खबरें