बिहार में किशोरी की मौत पर कंगना रनौत का फूटा गुस्सा, लिबरल्स को कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 1:07 PM IST
  • कंगना रनौत सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती हैं, अक्सर वह अपने बयानों को सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर कंगना ने बिहार में किशोरी को जिंदा जलाने पर ट्वीट किया है.
बिहार में किशोरी की मौत पर कंगना रनौत का फूटा गुस्सा

बिहार की किशोरी गुलनाज खातून के मौत के बाद कंगना रनौत ने न्याय की मांग की है. कंगना रनौत ने ट्विट कर लिबरल्स पर तंज कसा है और उन्हें एक साथ मिलकर अन्याय के खिलाफ लड़ने को कहा है. कंगना का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में कंगना ने लिखा है कि 'हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, वह रोज बड़े और उससे भी अधिक जघन्य अपराध का सामना करती हैं.

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती हैं, अक्सर वह अपने बयानों को सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर कंगना ने बिहार में किशोरी को जिंदा जलाने पर ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि लिबरल्स से मेरा अनुरोध है कि पीड़ितों या अपराधियों को अपने सेक्यूलर लेंस से न देखें. कम से कम उन्हें अलग तो न करें. चलिए, एक साथ मिलकर अन्याय के खिलाफ लड़ते हैं.

एक्ट्रेस अंजना सिंह के इस वीडियो ने मचाया गदर, तारीफ करने पर हो जाएंगे मजबूर

इस बीच, आरोपी चंदन राय को बिहार की वैशाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि सह-आरोपी विनय राय और उसके बेटे सतीश राय को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

 

अन्य खबरें