कंगना ने फिर साधा उद्धव सरकार पर निशाना, कहा- बार-रेस्त्रां खुले लेकिन मंदिर बंद

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Oct 2020, 7:38 PM IST
  • अभिनेत्री कंगना रनौत और उद्धव सरकार के बीच तनातनी जारी है. एक बार फिर से कंगना महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बरसीं है. इस बार कंगना ने ट्वीट कर उद्धव ठाकरे को गुंडा सरकार कहा है.
उद्धव सरकार पर बरसीं कंगना. फोटो साभार-हिन्दुस्तान टाइम्स

एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र के उद्धव ठाकरे सरकार पर बीते कई दिनों से तकरार जारी है. मंगलवार को एक बार फिर से कंगना ने उद्धव सरकार पर सोशल मीडिया के माध्यम से निशाना साधा है. कंगना ने इस बार मुंबई में बार और रेस्त्रां खोलने और मंदिर बंद रखने को लेकर ट्वीट किया.

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा कि- 'यह सुनकर अच्छा लगा कि माननीय गवर्नर ने गुंडा सरकार से सवाल किए. गुंड़ों ने बार और रेस्त्रां खोल दिए लेकिन रणनीतिक रूप से मंदिर बंद रखे. सोनिया सेना, बाबर सेना से भी बुरा व्यवहार कर रही है.' अपने ट्वीट में कंगना ने हैशटैग गवर्नर भी लगाया.

तनिष्क ऐड को लेकर आया बॉलीवुड से रिएक्शन, कंगना ने कहा लव जिहाद

बता दें कि महाराष्ट्र में धार्मिक स्थलों के खोलने को लेकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और उद्धव ठाकरे ने एक-दूसरे को पत्र लिखा था. पत्र में भी दोनों के बीच वाद-विवाद देखने को मिला. राज्यपाल कोश्यारी ने सोमवार को पत्र लिखकर कहा कि उनसे तीन प्रतिनिधिमंडलों ने धार्मिक स्थलों को पुन: खोले जाने की मांग की है.

राज्यपाल कोश्यारी ने आगे लिखा कि-''क्या आपको कोई दैवीय प्रेरणा मिल रही, जिससे कि आप मंदिर नहीं खोल रहे हैं? क्या आप अचानक सेक्युलर हो गए हैं? पहले तो आप इस शब्द से ही नफरत करते थे.''

पत्र का जवाब देते हुए उद्धव ने लिखा- जिस तरह अचानक लॉकडाउन करना सही नहीं था, वैसे ही एक बार में इसे पूरी तरह से हटाना भी सही नहीं होगा, और हां, मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जो हिंदुत्व को फॉलो करता हूं. मेरे हिंदुत्व को आपकी मुहर की जरूरत नहीं है.”

वहीं मंगलवार को मुंबई में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर सिद्धिविनायक मंदिर समेत अन्य मंदिरों को खोलने की मांग की.

कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज, किसानों के प्रदर्शन पर टिप्पणी करना पड़ा महंगा

अन्य खबरें