कंगना रनौत ने बहन रंगोली चंदेल को जन्मदिन पर दिया प्यारा तोहफा,देखें क्या है खास

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 10:30 PM IST
  • एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का आज जन्मदिन है. इस खास मौके पर कंगना ने अपनी बहन को एक खास तोहफा दिया था, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.
कंगना रनौत- रंगोली चंदेल. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के बीच काफी बॉन्डिंग हैं. दोनों बहनों के बीच खूब प्यार देखा जाता है. हमेशा ही दोनों एक साथ नजर आती है. आज बहन रंगोली चंदेल के जन्मदिन पर कंगना ने अपनी बहन को बेहद प्यारी चीज गिफ्ट की है, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है.

बहन रंगोली के जन्मदिन पर कंगना ने उन्हें एक प्यारा सा पपी गिफ्ट किया है. पिंक रिबन से सजी सुंदर सी बकेट में इस पपी को उन्होंने अपनी बहन को गिफ्ट किया. क्यूट के पपी के साथ दोनों बहनों के खूब फोटो क्लिक करवाई और सोशल मीडिया पर शेयर की. दोनों पपी के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने पपी का नाम गप्पू चंदेल रखा.

भारती सिंह को कृष्णा अभिषेक ने किया सपोर्ट, राजू श्रीवास्तव ने कही ये बात

कंगना ने फोटो शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा- ‘हालांकि रंगोली हमेशा ही खुश और चुलबुली रहती हैं लेकिन मुझे पता है कि अंदर से वह काफी एक मां है, तो हमारे परिवार में ये एक और मेहमान आ गया है. दोस्तों मिलिए गप्पू चंदेल से.’

रंगोली का बर्थडे गिफ्ट
प्यारा गप्पू
रंगोली का बर्थडे गिफ्ट

वहीं दूसरी ओर रंगोली ने इस तोहफे के लिए कंगना का शुक्रिया करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- 'मुझे हमेशा से एक पपी चाहिए था लेकिन सिर्फ तुमसे, क्योंकि मेरी जिंदगी में जितनी भी खूबसूरत चीजें हुई हैं वो तुम्हारी जरिए आई हैं.' रंगोली आगे लिखती है- 'मुझे खुशी है कि तुम्हें वो हिंट मिल गया जो मैं तुम्हें सालों से दे रही थी. हाहाहा.. शुक्रिया इतने खूबसूरत बर्थडे गिफ्ट के लिए.' 

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के बर्थडे पर लिखा ये इमोशनल पोस्ट

 

अन्य खबरें