फिल्म ‘अग्निपथ’ में ऋतिक रोशन की बहन बनीं कनिका तिवारी अब दिखती हैं बेहद बोल्ड

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Jul 2021, 5:21 PM IST
  • नौ साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'अग्निपथ' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म में ऋतिक रोशन की बहन का किरदार निभाने वाली कनिका तिवारी इनदिनों काफी चर्चा में है. दरअसल सालों बाद कनिका बिल्कुल बदल चुकी हैं. उनका ट्रांसफॉर्मेंशन लुक देख सभी हैरान हैं.
सालों बाद दिखा कनिका तिवारी का बोल्ड अवतार

2102 में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म अग्निपथ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. फिल्म में ऋतिक रोशन बेहतरीन अंदाज में नजर आएं. ऋतिक के साथ ही इसमें प्रियंका चोपड़ा, संजय दत्त और ऋषि कपूर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आए. वहीं फिल्म में कनिका कपूर को ऋतिक रोशन की बहन शिक्षा चौहान के रूप में देखा गया था. कनिका ने भी अपनी एक्टिंग से सभी का खूब ध्यान खींचा. उस वक्त कनिका 15 साल की थी.

अब कनिका बड़ी हो चुकी है और पहले से काफी बदल गई है. वह अब 24 साल की हैं. इनदिनों कनिका अपने बदले हुए अवतार को लेकर खूब चर्चा में है. सोशल मीडिया पर उनकी कई फोटो वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें कनिका का बदला हुआ गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देख सभी हैरान हैं. अब कनिका काफी खूबसूरत बोल्ड दिखती हैं. उनकी बोल्डनेस देख ऐसा लगता है कि वह अब बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

अग्निपथ में काम करने का मौका कनिका को इतनी आसानी से हासिल नहीं हुआ. उन्होंने बताया कि फिल्म के लिए छह हजार लोगों का ऑडिशन हुआ, जिसमें कनिका को चुका गया. कनिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही अपनी ग्लैमरस से भरपूर फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. फिलहाल कनिका साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम कर रही है. कनिका तेलुगू फिल्म 'बॉय मीट्स गर्ल' और 'आवी कुमार', कन्नड़ फिल्म 'रंगन स्टाइल' जैसी फिल्मों नजर चुकी हैं.

भाग्यश्री की बोल्डनेस के आगे यंग एक्ट्रेस लेगेगी फीकी,52 की उम्र में 25 जैसा लुक

 

अन्य खबरें