कन्नड़ फिल्मों के निर्देशक विजय रेड्डी का निधन, 84 वर्ष की उम्र में कहा अलविदा

Smart News Team, Last updated: 10/10/2020 04:46 PM IST
  • दिग्गज कन्नड़ निर्देशक विजय रेड्डी अब इस दुनिया में नहीं रहें. 84 वर्ष की उम्र में चेन्नई में निधन हो गया. उनके बेटे त्रिफाल रेड्डी ने इस बात की जानकारी दी.
कन्नड़ फिल्मों के निर्देशक विजय रेड्डी का निधन

दिग्गज कन्नड़ निर्देशक विजय रेड्डी अब इस दुनिया में नहीं रहें. 84 वर्ष की उम्र में चेन्नई में निधन हो गया. उनके बेटे त्रिफाल रेड्डी ने इस बात की जानकारी दी. विजय रेड्डी के निधन के खबर के फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. उनके फैंस और स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. उनके निधन को लेकर इतनी ही जानकारी मिल पाई है, उनके निधन का कारण अबतक नहीं पता चल पाया है.

बता दें निर्देशक विजय रेड्डी का जन्म आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी के ताडेपल्लीगुडेम में हुआ था. विजय रेड्डी हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों को करने के अलावा 40 से अधिक कन्नड़ फिल्मों का निर्देशन किया था. विजय रेड्डी की मौत कन्नड़ फिल्म सिनेमा के लिए सदमे की तरह है. उन्होंने 1953 में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में पैर रखा था. निर्देशक बी विट्टलाचार्य की फिल्म माने तुम्बिंडा हेनू के लिए बतौर असिस्टेंट एडिटर काम किया था.

बंगाली दिग्गज अभिनेता सौमित्र चटर्जी की हालत गंभीर, कोरोना से हैं पीड़ित

विजय रेड्डी की शानदार फिल्मों में गांधा गुडी, ना निन्ना बिडलारे, रंगमहल रहस्या, श्रीनिवास कल्याणा, सनाडी अप्पन्ना और कर्नाटक सुपुथरा शामिल हैं. विजय रेड्डी ने अंतिम बार कर्नाटक सुपुथरा की फिल्म को डायरेक्ट किया था, जिसमे विष्णुवर्धन ने अभिनय किया था. फिल्म 1996 में रिलीज हुई थी.

अन्य खबरें