कपिल शर्मा को गिन्नी से शादी के लिए बेलने पड़े थे पापड़, जानें पूरी स्टोरी

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 01:53 PM IST
  • कॉमेडियन कपिल शर्मा ने साझा किया अपनी शादी गिन्नी से लेकर. कपिल शर्मा ने बताया कि कैसे उनकी शादी गिन्नी से हुई थी. कपिल शर्मा के लिए ये सफ़र आसान नहीं रहा.
कपिल शर्मा अपने परिवार संग

कॉमेडियन कपिल शर्मा दूसरी सालगिरह मना रहे है. कपिल शर्मा ने लव मैरिज कि थी गिन्नी के साथ. कपिल शर्मा कि लव स्टोरी उनकी कॉमेडी जितनी आसान नहीं रहा था. कपिल शर्मा के गिन्नी से शादी करने को प्रस्ताव को गिन्नी के पिता ने मना कर दिया था. कपिल शर्मा अपने कॉलेज के टाइम में थोड़ी कमाई करने के लिए प्ले करते थे. कपिल कि मुलाकात गिन्नी से तब हुई जब 2005 में वो एक ऑडिशन देने गए थे. कपिल शर्मा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए अपनी लव स्टोरी के बारे में बात कि.

कपिल शर्मा ने कहा कि किसी दोस्त ने कपिल को बताया था कि गिन्नी उनको पसंद करती है. फिर एक दिन कपिल शर्मा ने डायरेक्ट जा कर गिन्नी से पूछ लिया तो इस पर गिन्नी मना कर दिया. कपिल शर्मा ने एक यूथ फेस्टिवल पर गिन्नी को अपनी मां से परिचय कराया था यह कह कर कि गिन्नी उनकी एक स्टूडेंट है. कपिल शर्मा द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के ऑडिशन के लिए गए थे जिसमे उनको रिजेक्ट कर दिया गया जिसके बाद कपिल शर्मा ने गिन्नी को फोन कर के बोला को वो अब सम्पर्क में नहीं रहंगे. 

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'दिलजीत कित्थे आ' तो पंजाबी सिंगर ने दिया ये जवाब

कपिल शर्मा को ऐसा ही लगता था क्यूंकि गिन्नी आर्थिक स्तिथि बहुत स्ट्रॉन्ग थी और दोनो अलग अलग जाती के भी थे. कपिल शर्मा ने कहा कि उनको लगा कि अब कपिल का गिन्नी के साथ कोई फ्यूचर नहीं है. इसलिए दोनो ने एक ब्रेक के लिए. जब एक बार फिर से द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज का ऑडिशन दिया उसके बाद वो शो जीत भी थे. इसके बाद कपिल ने शादी कि थी गिन्नी से.

अन्य खबरें