जब कपिल के सिर चढ़ा जैक डेनियल- जॉनी वॉकर का खुमार, 9 लाख का पड़ा ट्वीट

Atul Gupta, Last updated: Thu, 6th Jan 2022, 2:50 PM IST
  • कॉमेडियन कपिल शर्मा नेटफ्लिकस पर एक शो लेकर आ रहे हैं जिसका टीजर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वो 2016 में किए उस ट्वीट पर मजे ले रहे हैं जिसके बाद उन्हें मालद्वीप जाना पड़ा था.
नेटफ्लिक्स के नए शो आइ एम नॉट डन येट के सेट पर कपिल शर्मा (फोटो- सोशल मीडिया)

Kapil Sharma Netflix show leaked footage: कुछ लोग शराब पीकर बहक जाते हैं. फिर वो क्या क्या करते हैं और क्या-क्या कर सकते हैं इसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल है. शराब चीज ही ऐसी है कि कुछ देर के लिए ही सही, आदमी को शहंशाहों वाली फीलिंग आने लगती है. वो सड़क पर भी पड़ा है तो राजा की तरह.. बोले तो फील लाइफ किंग साइज. आम लोगों का तो फिर भी चल जाता है, ज्यादा पी ली तो ज्यादा से ज्यादा यार दोस्तों को भी पिला देगा और सारे पैसे खर्च कर देगा. या और ज्यादा पी ली तो पर्स-मोबाइल खो देगा. फिर अगले दिन जब उतरती है तो ये सोच सोचकर दिमाग खराब होता है कि हाय ये नासपीटी शराब ने कितना नुकसान करवा दिया. लेकिन अमीर और मशहूर लोगों के साथ दूसरी समस्याएं हैं. वो ज्यादा पी लें तो लाखों का नुकसान तो होता ही है, बैठे-बिठाए विवाद होता है सो अलग.

कपिल शर्मा के नाम से आप सब लोग वाकिफ होंगे. कपिल शर्मा सोनी टीवी पर कॉमेडी शो चलाते हैं द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) . शो हिट है क्योंकि हर सिलेब्रिटी अपनी फिल्म का प्रमोशन करवाने सेट पर पहुंचता है. क्या नेता, क्या अभिनेता और क्या स्पोर्ट्समैन. सब कपिल कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के मेहमान बनते हैं. तो कपिल की पॉपुलेरिटी भी गजब है. एक दिन हुआ यूं कि कपिल शर्मा ने पीएम मोदी को टैग करते हुए बीएमसी के खिलाफ ट्वीट कर दिया. कपिल ने दावा किया कि बीएमसी वाले उनसे ऑफिस खोलने के लिए पांच लाख रूपये रिश्वत मांग रहे हैं. इस ट्वीट के बाद हड़कंप मच गया. मामला पांच साल पहले का है जिसपर विवाद होकर खत्म हो चुका है लेकिन कपिल ने इस घटना का जिक्र किया है.

दरअसल कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अपना एक स्टैंडअप कॉमेडी शो ‘कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन यट’ (Kapil Sharma: I Am Not Done Yet!) लेकर आने वाले हैं जिसके टीजर में कपिल बता रहे हैं कि उस ट्वीट के बाद उन्हें मालद्वीप जाना पड़ा जहां उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा कमरा चाहिए जहां इंटरनेट बिलकुल ना हो. कपिल के मुताबिक होटल वालों ने उनसे पूछा कि क्या आप शादी करके आएं हैं जिसके जवाब में उन्होंने कहा नहीं, ट्वीट करके आया हूं.

कपिल ने आगे कहा कि वो जितने दिन मालद्वीप में रहे उसमें उनके 9 लाख रूपये खर्च हुए. कपिल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि मैं ट्विटर पर केस करना चाहता हूं. कपिल ने कहा कि ट्विटर को अपने फॉलोअर्स को चेतावनी देनी चाहिए कि यह एक शराबी ट्वीट है और इसे इग्नोर किया जाए. कपिल फिर कुछ शराब के ब्रैंड का नाम लेते हैं

अन्य खबरें