गोविंदा को लेकर कपिल शर्मा ने कृष्णा पर मारा ताना, यहां जाने आगे क्या हुआ

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 03:44 PM IST
  • कपिल शर्मा के शनिवार के एपिसोड में कपिल शर्मा ने कृष्णा अभिषेक को उनके मामा गोविंदा को लेकर एक ताना मार दिया. जिस पर उनका रिएक्शन छा गया है.
कपिल शर्मा ने कृष्णा अभिषेक पर कसा तंज

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो के तो सभी दीवाने है. शनिवार शर्मा के एपिसोड में नवाजुद्दीन सिद्दीकी आये थे. शो में सभी ने बहुत मस्ती की. कपिल शर्मा के शो में कृष्णा अभिषेक ने सपना बनकर एंट्री ली है. कपिल सहरमा जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी से बात करते हुए बीच में कृष्णा अभिषेक आते है सपना के रूप में और नवाजुद्दीन सिद्दीकी से कहते है की वो सबका प्रमोशन करेंगी, मां का, बाप का, दादा का, सबका. 

इसी बीच कपिल शर्मा तभी बीच में बोलते है की मामा का करेंगे वो प्रमोशन? इस पर कृष्णा अभिषेक सपना बने हुई है बोलते है की अभी वो कर के तो गए थे. तब सभी ये सुनकर हंसने लगते है.अभिनेता गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच मनमुटाव चल रहा है. कुछ दिन पहले जब गोविंदा कपिल शर्मा के शो में आये थे. तब कृष्णा अभिषेक ने परफॉर्म नहीं किया था. इसकी वजह सामने आ रही है की गोविंदा की पत्नी सुनीता नहीं चाहती थी की कृष्णा परफॉर्म करें. 

इस कंटेस्टेंट को देखने के बाद नेहा कक्कड़ को आई बीते दिनों की याद, कही ये बात

इसलिए कृष्णा अभिषेक ने परफॉर्म न करने का फैसला लिया. कृष्णा ने एक बार बताया की गोविंदा उनके बेटे से मिलने नहीं आये. जब गोविंदा ने सुना तो उन्होंने कहा की ऐसा कुछ नहीं है. गोविंदा कहते है की वो मिलने के लिए हॉस्पिटल गए थे. पर वहा पर जाकर पता चला की कश्मीरा नहीं चाहती थी की गोविन्द आया उनका परिवार उनसे मिले. जिसकी वजह से गोविंदा वापस आ गए.

अन्य खबरें