शादी के बंधन में बंधे करण बुलानी और रिया कपूर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडयो

Smart News Team, Last updated: Sun, 15th Aug 2021, 1:00 PM IST
  • अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर भी अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड करण बुलानी के संग शादी के बंधन में बंध गईं. इस मौके पर अनिल कपूर काफी खुश नजर आएं, साथ ही उन्होंने मीडिया वालों को मिठाई भी बांटी.
रिया कपूर की शादी

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के लिए कल यानी 14 अगस्त का दिन बेहद खास रहा है. क्योंकि इस दिन उनकी लाडली बेटी रिया कपूर अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड के संग शादी के बंधन में बंध गईं. रिया कपूर की शादी काफी प्राइवेट रही, इस शादी में सिर्फ कपल के परिवार वाले और दोस्त ही शामिल हुए. रिया कपूर और करण बुलानी के शादी के बंधन में बंधने के बाद पिता अनिल कपूर मीडिया से रुबरु हुए. अनिल कपूर ने सभी को हाथ जोड़कर थैंक्स कहा, और अपनी बेटी-दमाद के लिए दुआ करने की बात कही.

 इतना ही नहीं बल्कि सभी मीडियाकर्मी को अनिल कपूर ने मिठाई बांठी. अपनी बेटी की शादी में अनिल कपूर हमेशा की तरह ही डैशिंग लग रहे थे, उन्होंने नीले कलर का कुर्ता पहन रखा था.एक तरफ अनिल कपूर कैमरे में कैद हुए तो दूसरी तरह उनकी बड़ी बेटी सोनम कपूर और दमाद आनंद आहूजा भी एक साथ नजर आए. इस मौके पर सोनम कपूर ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं, तो वहीं आनंद आहूजा काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे.

पत्नी से झगड़े के बीच करण ने शेयर की बेटे की वीडियो, कहा-तुम्हें देखे 75 दिन हुए

इतना ही नहीं बल्कि आपको बता दें कि रिया कपूर और करण बुलानी की शादी में महज गिने-चुने लोग भी शामिल हुए. इस खास मौके पर अर्जुन कपूर

, अंशुला कपूर, बोनी कपूर, मसाबा गुप्ता, शनाया कपूर, खुशी कपूर, संजय कपूर, संदीप मारवाह, जहान कपूर और माहीप कपूर समेत और कई लोग शामिल हुए थे.बता दें रिया कपूर और करण बुलानी एक दूसरे को पिछले 13 साल से डेट कर रहे थे. तीन साल पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इन लोगों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था.

 

 

अन्य खबरें