करण जौहर इस वजह से हुए कार्तिक आर्यन से नाराज, बातचीत भी बंद

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Feb 2021, 9:34 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन से प्रड्यूसर करण जौहर निराश और नाराज है क्योंकि कार्तिक आर्यन ने करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' की शूटिंग करने के बजाए राम माधवानी की फिल्म 'धमाका' की शूटिंग को शुरू करने का फैसला लिया.
करण जौहर और कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा मांग वाले अभिनेताओं की गिनती में गिने जाते हैं. फिलहाल कार्तिक आर्यन की गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री के बिजी एक्टर में की जा रही है. कार्तिक आर्यन ने अभी राम माधवानी की फिल्म 'धमाका' की शूटिंग को हाल ही में पूरा किया. इस फिल्म के साथ-साथ कार्तिक आर्यन के पास अनीस बजमी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' और प्रड्यूसर करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' समेत कई अन्य फिल्में करने को है. कार्तिक आर्यन प्रड्यूसर और निर्माता करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' को लेकर करण जौहर को काफी परेशान कर रहे हैं.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट को माने तो करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' का पहला शूटिंग शेड्यूल पंजाब में करने का तय किया गया था. लेकिन कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से इस इस पर रोक लगा दी गई थी. फिर खबर आई कि करण जौहर अपनी पूरी टीम को लेकर लंदन जाएंगे. लेकिन वहां भी इंग्लैंड में कोरोना महामारी की वजह से लगे हुए सख्त लॉकडाउन को देखकर दुबारा से इस पर रोक लगा दी. इसके बाद कार्तिक आर्यन ने भी अपनी सेफ्टी का ध्यान रखते हुए करण जौहर की इस फिल्म की शूटिंग करने के लिए कई डेट को पोस्टपोन किया हुआ. 

नेहा पेंडसे ने पुरानी अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे की जमकर की तारीफ, कही ये बात

करण जौहर ने भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और सेफ्टी के बात को समझते हुए शांत रहे. लेकिन एक रिपोर्ट की मानें तो कार्तिक आर्यन ने निर्देशन राम माधवानी की फिल्म 'धमाका' की शूटिंग को शुरू करने का फैसला लिया. जिससे कि करण जौहर काफी निराश हुए और नाराज हुए. जिसके बाद करण जौहर ने अपनी नाराजगी की वजह बताते हुए बात की. जिसके बाद अब खबर है कि कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच बातचीत बंद है.

 

अन्य खबरें