मधुर भंडारकर से करण जौहर ने मांगी माफी, फिल्ममेकर ने सफाई में कही ये बड़ी बात

Smart News Team, Last updated: Fri, 27th Nov 2020, 1:12 PM IST
  • करण जौहर ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर मधुर भंडारकर से माफ़ी मांगी हैं और करण जौहर ने कहा की फॉर्मेट, नेचर, ऑडियंस और सीरीज का टाइटल सब कुछ अलग है. हाल ही में करण जौहर को काफी ट्रोल किया गया था.
करण जौहर का रिएक्शन

करण जौहर बॉलीवुड जगत के एक जाने माने लोगो में से एक हैं. करण जौहर हमेशा किसी न किसी के निशाने पर रहते हैं. अब वो मधुर भंडारकर के साथ सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. कुछ समय पहले मधुर भंडारकर ने कहा की करण जौहर उनके शो के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं. ये मामला इतना गंभीर होता चला गया की, इस मामले को लेकर मधुर ने करण जौहर को नोटिस ही भेज डाले. 

अब इस मामले में करण जौहर ने एक ट्वीट के जरिये मधुर भंडारकर से माफी मांगी हैं.करण जौहर ने अपने ट्वीट में मधुर भंडारकर से माफी मांगते हुए लिखा हैं की वो जानते है की मधुर भंडारकर इन दिनों उनसे काफी परेशान हैं पर करण का ऐसा कोई इरादा नहीं था की वो उनको परेशान करे. वो मधुर भंडारकर से विनम्रतापूर्वक माफी मांगते हैं उन परेशानियों के लिए जो उनको पिछले हफ्ते की हुई उनकी शिकायतों की वजह से हुई हैं. 

Birthday Special: बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना की खूबसूरत फोटोज मोह लेगी आपका मन

करण इस बात को स्पष्ट करते हैं की मधुर भंडारकर की अपकमिंग सीरीज का नाम 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' चुना गया हैं. करण जौहर का टाइटल इससे बिल्कुल अलग हैं. करण के शो का नेचर, ऑडियंस, टाइटल और काम करने का तरीका अलग है.

अन्य खबरें