करण जौहर ने दोस्ताना 2 के लिए अक्षय कुमार को किया अप्रोच

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Apr 2021, 9:12 PM IST
  • प्रोड्यूसर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म "दोस्ताना 2" में लीड एक्टर की भूमिका निभाने के लिए कार्तिक आर्यन के फिल्म छोड़ने के बाद कोई दूसरा स्टार नही है. जिसकी वजह से करण जौहर ने पर्सनली अक्षय कुमार से मदद की गुहार लगाई है.
अक्षय कुमार और करण जौहर 

प्रोड्यूसर करण जौहर इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म "दोस्ताना 2" को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. पहले करण जौहर की फिल्म "दोस्ताना 2" में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन लीड रोल में दिखाई देने वाले थे. लेकिन कुछ इश्यूज की वजह से कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म को छोड़ दिया है. जिसके बाद करण जौहर ने बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार को फिल्म में लीड रोल के लिए अप्रोच किया है. यह खबर अक्षय कुमार के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नही है. 

अक्षय कुमार की हर साल कम से कम चार फिल्में तो सिल्वर स्क्रीन पर दर्शकों को देखने को मिलती ही है. ऐसे में अक्षय कुमार के फैंस यह खबर सुन कर काफी खुश और एक्साइटेड दिखाई दिए है.हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक यह बात समाने आई है की फिल्म "दोस्ताना 2" में मुख्य किरदार निभाने के लिए धर्मा प्रोडक्शन ने अक्षय कुमार से मदद की गुहार लगाई है. साथ ही रिक्वेस्ट किया है की अक्षय कुमार उनको इस मुसीबत से बचाएं.

उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा का लेटेस्ट फोटो में रोमांटिक अंदाज

 क्योंकि उनके पास कोई एक्टर नहीं है, जो उनकी फिल्म में एक लीड एक्टर के रूप में अपनी भूमिका निभाए. यह भी कहा जा रहा है की करण जौहर ने पर्सनली अक्षय कुमार को फिल्म साइन करने के लिए रिक्वेस्ट किया है. क्योंकि उनकी फिल्म में काफी सारा पैसा लगाया हुआ है. इसलिए उन सबकी एक मात्र उम्मीद है अक्षय कुमार. जो उनकी इस परेशानी से बाहर निकाल सकते है.

 

अन्य खबरें