करण जौहर का खुलासा, कहा- ना ड्रग्स लेता हूं और ना इसे बढ़ावा देता हूं

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Sep 2020, 9:44 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में फिल्ममेकर करण जौहर का भी नाम सामने आया है. सोशल मीडिया पर साल 2019 में करण जौहर के घर हुई पार्टी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद ये कहा जा रहा है कि उस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था. हालांकि करण जौहर ने इन सब आरोपों को खारिज किया है.
करण जौहर फोटो साभार- हिंदुस्तान टाइम्स

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार करण जौहर पर कई आरोप लगें, कभी नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप तो कभी ड्रग्स पार्टी करने का आरोप. हालांकि करण जौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इन सभी आरोप को खारिज किया. करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक ऑफिशियल स्टेंटमेंट जारी किया है, जिसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया है कि साल 2019 में उनके घर जो पार्टी हुई थी. उसमें ड्रग्स का प्रयोग नहीं किया गया था. बता दें सोशल मीडिया पर करम जौहर के घर पर हुई पार्टी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

करण जौहर के घर हुई इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, दीपिका पादकुोण, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन समेत की कलाकार शामिल हुए थे. वीडियो के दखने के बाद से ये कहा जा रहा था कि इन सभी कलाकारों ने ड्रग्स का सेवन किया है. करण जौहर ने इस पूरे मामले पर काफी समय से चुप्पी साध रखी थी. अब जाकर अपने ऊपर लगे सभी आरोप को करण जौहर ने महज बकवास करार दिया है.

दीपिका, श्रद्धा और सारा से NCB आज करेगी पूछताछ, कई बड़े राज का होगा खुलासा

सोशल मीडिया पर करण जौहर ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें लिखा है कि पिछले साल ही मैंने इस बात को क्लियर किया था कि मेरे घर पर 28 जुलाई 2019 को जिस पार्टी का आयोजन हुआ था. उसमें ड्रग्स का प्रयोग नहीं किया गया था, और मैं फिर से कह रहा हूं मुझ पर लगाए जा रहे सारे आरोप एकदम गलत है. पोस्ट में करण जौहर ने ये भी लिखा है कि ना तो मैं ड्रग्स का सेवन करता हूं, और ना इसे किसी भी प्रकार से बढ़ावा देता हूं.

सुशांत सिंह के पिता के वकील बोले- ध्यान अब ड्रग्स केस की तरफ मोड़ दिया गया

अन्य खबरें