सान्या मल्होत्रा-अभिमन्यु दसानी की 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' की लव स्टोरी है सबसे अलग, देखें वीडियो

Priya Gupta, Last updated: Thu, 14th Oct 2021, 11:41 AM IST
  • एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी करण जौहर की अपकमिंग रोमांटिक-कॉमेडी, 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' में नजर आने वाले हैं जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है.
'मीनाक्षी सुंदरेश्वर'

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर की फिल्मों से फैन्स को काफी उम्मीद होती है. कऱण भी अपने फैन्स को कभी नाराज नहीं करते हैं. अक्सर वह कुछ मनोरंजन से भरपूर और अलग ही लेकर आते हैं.इस बार फिर करण ने कुछ अलग करने की कोशिश की है. एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी करण जौहर की अपकमिंग रोमांटिक-कॉमेडी, 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' में नजर आने वाले हैं जिसका हाल ही में ट रिलीज किया गया है.

करण जौहर ने फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. टीजर वीडियो शेयर करते हुए लिखा-' तैयार हो जाइए हमारी इस यूनीक और सुपर क्यूट लॉन्ग डिस्टेंस लव स्टोरी को देखने के लिए'। फिल्म 5 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस टीजर में सान्या साउथ इंडियन लुक में नजर आ रही है. साथ ही अभिमन्यु दसानी का लुक भी काफी कमाल का होता है.

सनी देओल और अमीषा पटेल की एक बार फिर बनेगी जोड़ी, गदर 2 की घोषणा

टीजर देखकर ऐसा लगता है फिल्म में दर्शकों को रिश्तों, संयुक्त परिवारों, नई-नवेली शादी में एक दूसरे के बीच संकोच और इस बीच होने वाली हर चीज के अलग-अलग पहलुओं को बारीकी से समझने का मौका मिलेगा. किरदार की बात करें तो जहां एक तरह सान्या थोड़ी चुलबुली और बेबाक अंदाज में दिखीं. वहीं, दूसरी तरफ अभिमन्यु काफी गंभीर और मासूम दिखे. कहानी में इस युवा जोड़ी के सामने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की चुनौती आती है.

अन्य खबरें