करण जौहर ने मदर्स डे पर शेयर किया अपने बच्चों का वीडियो, इंटरनेट पर वायरल

Smart News Team, Last updated: 09/05/2021 10:12 PM IST
  • मदर्स डे के मौके पर, करण जौहर ने अपने बच्चों का वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में दोनों बच्चे अपनी दादी के साथ नजर आ रहे हैं. दादी के मदर्स दे पर बधाई दे रहे हैं.
करण जौहर

मदर्स डे के मौके पर, करण जौहर ने अपने बच्चों का वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में दोनों बच्चे अपनी दादी के साथ नजर आ रहे हैं. दादी के मदर्स दे पर बधाई दे रहे हैं. वीडियो में करण जौहर की मां हीरू, रूही और यश को 'हैप्पी मदर्स डे' कहने के लिए प्रेरित कर रही हैं. वे उन्हें यह भी कह रही हैं कि वे उनके शनशाइन हैं. दोनों बच्चे दादी की बातों को बड़े ध्यान से सुनने के बाद, उनकी बातों को रिपीट करते हैं.

वीडियो में बच्चें काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है, फैन्स इस वीडियो को देखकर बच्चों की खूब तारीफ कर रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए करण ने लिखा है कि मदर्स डे पर हमारा बीटीएस वीडियो. उनके कहने का मतलब है कि हर शब्द जोर से मेरी मां @hiroojohar तक पहुंचे, जो मेरी उड़ान में मेरा सहारा हैं. मेरे बेहद मजबूत पैरेंट्स, मेरी बॉस और मेरी रिएलिटी चेक. आपसे प्यार करता हूं मां! आप मेरी सनशाइन हो.

एक्टर अनिरुद्ध दवे की कोरोना निगेटिव रिपोर्ट की खबरों को पत्नी ने बताया फर्जी

 

बता दें कि करण जौहर के जुड़वां बच्चों यश और रूही का जन्म सेरोगेसी से 2017 में हुआ था. करण जौहर और उनकी मां दोनों बच्चों की देखभाल कर रहे हैं. करण जौहर अक्सर अपने बच्चों की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. जिसे खूब पसंद किया जाता है. दोनों की मस्ती भरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं.

अन्य खबरें