सलमान खान के सामने घूटनों पर बैठ फूट-फूट कर रोए थे करण जौहर, जानें पूरा किस्सा

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 8:40 PM IST
  • प्रड्यूसर जोहर करण जौहर की पहली फिल्म "कुछ कुछ होता है" जिसका एक किस्सा सामने आया है. जिसमे करण जौहर ने सलमान खान के सामने हाथ जोड़कर घुटनों पर बैठकर फुट फुट कर रोए थे.
करण जौहर और सलमान खान

ड्यूसर करण जौहर एक चर्चित व्यक्ति है. आए दिन करण जौहर चर्चे में बने ही रहते है. इस बार करण जौहर अपनी पहली फिल्म "कुछ कुछ होता है" के एक किस्से को लेकर चर्चे में है. करण जौहर ने अपने दिए हुए एक इंटरव्यू में इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया जो सलमान खान से जुड़ा है. करण जौहर की इस फिल्म में सलमान खान ने कैमियो किया है. इस फिल्म में कैमियो के लिए करण जौहर एक बहुत बड़े स्टार को लेना चाहते थे. जिसके लिए सलमान खान तैयार हो गए.

करण जौहर की इस फिल्म "कुछ कुछ होता है" में एक वेडिंग सीन को लेकर करण ने सलमान खान को शूट पहनने के लिए कहा. इस पर सलमान खान ने कहा की वो सूट नहीं बल्कि टॉर्न जींस और टी शर्ट पहनेंगे. ऐसा कभी किसी ने देखा नहीं है, तो ये ये देखकर लोगो को काफी मजा आएगा. 

प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, सलमान खान ने ऐसे की थी उनकी मदद

इस पर करण जौहर ने इस बात को नहीं माना और सूट ही पहनने को कहा क्योंकि यही फिल्म के हिसाब से सही बैठेगा. लेकिन सलमान खान माने नहीं. तब करण जौहर सलमान खान के सामने रोने लगे घुटनों पर बैठकर की सलमान उनकी बात मान ले क्यूंकि यह उनकी पहली ही फिल्म है. ये देख सलमान खम थोड़ा सकपका गए और बोले ऐसे रोना नहीं वरना मार डालेंगे और फिर मान भी गए.

 

अन्य खबरें