जोया और असद की जोड़ी एक बार फिर मचाएगी धमाल, इस बार होगा अलग अंदाज

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Feb 2021, 4:40 PM IST
  • , 'कुबुल है 2.0' अब ओटीटी पर लॉन्‍च हो रहा है और इसका टीजर रिलीज हो गया है. करण स‍िंह ग्रोवर और सुरभि ज्‍योति को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.
कुबुल है

जीटीवी का सबसे सुपरहिट शो कुबूल है, फिर से शुरू होने जा रहा है. एक बार फिर रोमांटिक जोड़ी असद और जोया की देखने कोम मिलेगी. परदे पर एक बार फिर ये वापसी करने जा रही है. , 'कुबुल है 2.0' अब ओटीटी पर लॉन्‍च हो रहा है और इसका टीजर रिलीज हो गया है. टीजर के सामने आते ही शो की लीड जोड़ी करण स‍िंह ग्रोवर और सुरभि ज्‍योति को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

करण स‍िंह ग्रोवर ट्व‍िटर पर नंबर 1 ट्रेंड बन गए हैं.जी टीवी का ये सुपरहिट शो अब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म यानी जी5 पर प्रीमियर होगा. 'कुबुल है 2.0' के ताजा टीजर में दुल्‍हन बनी जोया और अपने स्‍टाल‍िश अंदाज में करण स‍िंह ग्रोवर नजर आ रहे हैं. ये शो 12 मार्च को प्रीमियर होगा.

शिल्पा शेट्टी शिव भक्ति में हुईं लीन, महामृत्युंजय जाप करते हुए वीडियो शेयर

इस शो का ये नया सीजन 10 एपिसोड की सीरीज होगा. शो के इस नए टीजर को देखकर फैंस काफी उत्साहित हो रहे हैं. फैन्स इस नए शो का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.शो का क्रेज सोशल मीडिया पर साफ नजर आ रहा है.इस सीरीज में आरिफ जकारिया और मंदिरा बेदी भी अहम क‍िरदार में नजर आएंगी.

अन्य खबरें