'कुबूल है 2.0' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, दो दुश्मनों के बीच की एक प्रेम कहानी

Smart News Team, Last updated: 02/03/2021 08:05 PM IST
  • करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति की दमदार केमेस्ट्री एक बार फिर देखने को मिलेगी. 'कुबूल है 2.0' का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. 
'कुबूल है 2.0'

करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति की दमदार केमेस्ट्री फिर से देखने को मिलने वाली है. शो 'कुबूल है 2.0' की धमाकेदार टीजर रिलीज हो चुका है. यह शो जी टीवी की सीरीज 'कुबूल है' का सीक्वल है, जिसमें सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर फिर नजर आ रहे हैं. सुपरहिट शो 'कुबूल है' लोगों को खूब पसंद आया था, जिसके बाद 'कुबूल है 2.0' जल्द आ रहा है. वेब सीरीज में एक्टर अपनी पुराने रोल असद और जोया को फिर से दोहराते नजर आएंगे.

आपको बता दें, कि पूरा शो यूरोप में शूट किया गया है. इस सीरिज के कई सीन्स आपको कई फिल्मों के याद दिला सकते हैं. ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि करण ने इस सीरीज में एक इंडियन एजेंट का रोल निभाया है. वहीं जोया एक पाकिस्तानी की भूमिका में नजर आती हैं. इस ट्रेलर में मंदिरा बेदी भी नजर आती हैं. सीरीज दो दुश्मनों के बीच एक प्रेम कहानी को दिखाती है.

टाइगर श्रॉफ ने जन्मदिन पर दिया गिफ्ट, 'हीरोपंती 2' कि रिलीज डेट का किया ऐलान

शो का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. फैन्स एक बार फिर इस शो को देखने के लिए बेकरार है. असद और जोया की जोड़ी पिछले बार फैन्स को खूब पसंद आई थी. फैन्स की पसंद का ख्याल रखते हुए शो एक सीरीज में रिलीज किया जाएगा.

अन्य खबरें