करीना कपूर ने वीडियो शेयर कर समझाया कोविड 19 वैक्सीन क्यों है जरुरी

Smart News Team, Last updated: Thu, 29th Apr 2021, 9:51 PM IST
  • देशभर में कोरोना की दूसरी लहर का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर लोगों को वैक्सीन लगवाने की अपील की है.
करीना कपूर ने वीडियो शेयर कर समझाया कोविड 19 वैक्सीन क्यों जरुरी है

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर कोहराम मचा रही है. रोज लाखों कोविड केस सामने आ रहे हैं. कोरोना वायरस की वजह से कई लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क वैक्सीन लगाना बहुत जरुरी है. 1 मई से 18 साल के उपर वालों को वैक्सीन लगने वाली है. कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरु हो चुका है. बॉलीवुड स्टार्स लोगों से अपील कर रहे है कि वैक्सीन लगवाएं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस बेटे तैमूर को वैक्सिनेशन के बारे में बता रही हैं. वीडियो में टॉप एंड जेरी का एक वीडियो है. वीडियो में टॉम एंड जेरी कोरोना वायरस को भगाने के लिए वैक्सीन का इंस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि हमने तैमूर से बात करते हुए समझाया है कि हर एडल्ट को वैक्सीन लेना जरुरी है.

आप सभी लोग वैक्सीन के लिए रजिस्टर करवाएं और अपनी बारी का इंतजार करें. करीना कपूर इससे पहले भी इंस्टाग्राम पर लोगों को जागरुख करने के लिए पोस्ट शेयर किया है. कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क का इस्तेमाल करें.

शादी के 10 साल बाद माता पिता बने मोहित मलिक और अदिति शिरवाइनकर

अन्य खबरें