करीना कपूर खान को बॉलीवुड में 21 साल हुए पूरे, वीडियो शेयर कर रिफ्यूजी के दिन किए याद

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Jun 2021, 10:00 PM IST
हाल ही में करीना को बॉलीवुड में 21 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने किरदार को याद किया.
करीना कपूर खान को बॉलीवुड में 21 साल हुए पूरे, वीडियो शेयर कर रिफ्यूजी के दिन किए याद

करीना कपूर खान बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं. करीना ने फिल्म ‘रेफ्यूजी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने ‘अशोका’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘चमेली’, ‘देव’, ‘जब वी मेट’ और 'कुर्बान' जैसी कुछ बेहतरीन फिल्में कीं. हाल ही में करीना को बॉलीवुड में 21 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने किरदार को याद किया.

वीडियो में करीना अपनी पहली फिल्म के को-स्टार रहे अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रही हैं. इसमें से एक तस्वीर में वो फिल्म डायरेक्टर जेपी दत्ता के साथ फिल्म लॉन्च में नजर आ रही हैं. वीडियो के कैप्शन में करीना ने लिखा, “21 साल, आभारी, खुशकिस्मत, खुश, प्रेरित, जज्बा, 21 साल और आने हैं. मैं तैयार हूं. लगातार प्यार और साथ देने के लिए शुक्रिया”.

 

इसके बाद से बेबो के फैंस उन्हें बधाई देने में जुट गए. करीना के BFF मनीष मल्होत्रा और अमृता अरोड़ा ने उनकी पोस्ट पर हार्ट इमोजी बनाकर रिएक्ट किया. वहीं सिंगर नीति मोहन ने लिखा- मुझे अभी भी याद है रिफ्यूजी मैंने फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखा था. वहीं एक फैन ने लिखा- एक अभिनेत्री के तौर पर आपकी बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक. दूसरे ने लिखा- यही देखकर मुझे आपसे प्यार हो गया था.

वहीं अगर उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो करीना बहुत जल्द आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ में नजर आएंगी. फिल्म की कहानी पूरी हो चुकी है और रिलीज की डेट आना बाकी है. इसके अलावा करीना के खाते में करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख्त’ है.

अन्य खबरें