मां बनने के बाद करीना कपूर ने शेयर की पहली सेल्फी, बोलीं- फैंस को किया मिस

Smart News Team, Last updated: 01/03/2021 12:32 PM IST
हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत सेल्फी पोस्ट कर करीना ने फैंस को सरप्राइज किया. करीना ने एक सन किस्ड सेल्फी पोस्ट की है जिसमें वो अपने पुराने स्टाइल में  कैमरे में पाउट करती नजर आ रही हैं.
मां बनने के बाद करीना कपूर ने शेयर की पहली सेल्फी, बोलीं- फैंस को किया मिस

मां बनने के बाद करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर वापसी की है. करीना ने 21 फरवरी को दूसरे बच्चे को जन्म दिया. अब हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत सेल्फी पोस्ट कर करीना ने फैंस को सरप्राइज किया. करीना ने एक सन किस्ड सेल्फी पोस्ट की है जिसमें वो अपने पुराने स्टाइल में  कैमरे में पाउट करती नजर आ रही हैं. करीना हाल ही में एक बेटे की मां बनी हैं.

सेल्फी में करीना ने खुद को मुंबई की गर्मी से बचाने के लिए हैट और सनग्लासेज पहने हुए हैं. तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि करीना ने यह तस्वीर अपने घर के टेरेस पर ली है. करीना डिलीवरी के कुछ दिन पहले ही इस घर में शिफ्ट हुई थीं.

 

तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा- “ओह हैलो दीयर, आप सभी को मिस किया”. करीना ने अभी तक अपने न्यू बॉर्न बेबी की तस्वीर शेयर नहीं की है. हालांकि खबर है कि सैफ और करीना दोनों ही मीडिया से दूसरे बेबी को रू-ब-रू कराने के लिए खास प्लानिंग कर रहे हैं. पिंकविला की खबर के मुताबिक करीना इस बार खुद बेबी का परिचय कराएंगी क्योंकि वह इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और फैन्स, मीडिया और परिवार सभी उन्हें वहां फॉलो कर रहे हैं. करीना ऐसा कब करेंगी इस बारे में अभी कोई बात नहीं हुई है.

बेबी के आने के बाद सैफ ने एक स्टेटमेंट देकर सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया किया था. सैफ ने कहा था – ‘ब्लेस्ड विध बेबी बॉय. मां और बच्चे दोनों सेफ और स्वस्थ हैं. आपके प्यार और स्पोर्ट का शुक्रिया. सूत्रों का कहना है कि सैफ बेबी को लेकर हर तरह की सावधानी बरतना चाहते हैं। कोविड-19 के चलते कपल ने यह निर्णय लिया है’.  

अन्य खबरें