सैफ अली खान का खुलासा फरवरी में बच्चे को जन्म देंगी करीना कपूर खान

Smart News Team, Last updated: Thu, 28th Jan 2021, 2:39 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने फिल्म फेयर से बात करते हुए बताया कि सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान फरवरी में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है. इसी के साथ सैफ अली खान ने अपने दूसरे बच्चे के आने को लेकर बातें की.
करीना कपूर और सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान बीते काफी समय से अपने दूसरे बार प्रेगनेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है. इन दिनों करीना कपूर खान अपना प्रेगनेंसी पीरियड इंजॉय कर रही है. इसका अंदाजा उनके सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट से साफ देखा जा सकता है. करीना कपूर खान काफी एक्साइटेड है, अपने दूसरे बच्चे को लेकर. करीना कपूर खान अपनी प्रेगनेंसी को बहुत ही कैजुअल लेकर चल रही है. 

करीना कपूर खान और सैफ अली खान की दूसरी बेबी के आने के बाद काफी जिम्मेदारियां भी साथ आएंगी. जिसके लिए करीना कपूर खान अब काफी अलग होने वाली है. एक्टर सैफ अली खान ने अपने दूसरे बच्चे को आने को लेकर बात की.बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने फिल्मफेयर से बात करते हुए इस बात को कंफर्म किया कि सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे को फरवरी में जन्म देने वाली है. 

कैटरीना कैफ विक्की कौशल को कर रही हैं डेट, ये है प्रूफ

अपने दूसरे बच्चे को आने को लेकर सैफ अली खान ने कहा कि सैफ अली खान और करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे के आने को लेकर बहुत ही खुश है. सैफ और करीना काफी एक्साइक्टेड भी है. सैफ अली खान और करीना कपूर खान अपने बच्चे को लेकर बहुत कैजुअल है. सैफ अली खान का कहना है कि यह उनके लिए यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी के साथ उनके लिए अच्छा भी होने वाला है. इसी के साथ सैफ अली खान ने कहा कि उनका बेटा तैमूर भी बेबी के साथ घर में दौड़ लगाने वाला.

अन्य खबरें