करीना कपूर की डिलिवरी से पहले मां और बहन पहुंची घर, कभी आ सकती है Good News

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Feb 2021, 11:11 AM IST
  • करीना कपूर की डिलिवरी जल्द होने वाली है, इससे पहले बहन करीश्मा कपूर, बबीता कपूर मिलने पहुंची. जिसका वीडियो सामने आया है.
करीना कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. जल्द ही करीना और सैफ अली के घर में किलकारी गुंजने वाली हैं. फैन्स से लेकर परिवार करीना के दूसरे बेबी का इंतजार कर रहे हैं. करीना की डेलिवरी कभी भी हो सकती है. करीना कपूर के घर पर परिवार वालों का आना जाना शुरू हो गया है. करिश्मा कपूर और मां बबीता करीना के घर पहुंची हैं. जिसका वीडियो सामने आया है.

करीना कपूर खान की डिलिवरी का टाइम अब करीब आ गया है. करीना को कभी भी अस्पताल में भर्ती होना पड़ सकता है. वीडियो में दिख रहा है कि करिश्मा कपूर ब्लैक आउटफिट में अपनी मां बबीता को लेकर जा रही हैं. दोनों ने अपने चेहरे को मास्क से ढ़क रखा है.करीना के प‍िता रणधीर कपूर ने कुछ दिन पहले भी करीना की डिलीवरी डेट के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि 15 फरवरी के आसपास डिलीवरी हो सकती है.

रितेश पांडे का Chunari Jhalkaua -2 हुआ रिलीज, इंटरनेट पर मचा धमाल, देखें वीडियो

करीना ने कहा एक इंटरव्यू में बताया था कि मुझे लगता है कि इस बार मैं पहले से ज्यादा तैयार हूं और विश्वास से भरी हुई हूं. तैमूर के पैदा होने के वक्त मैं काफी नर्वस थी, लेकिन इस बार मैं काफी रिलेक्स हूं. वहीं लगातार शूट्स को लेकर करीना ने कहा था कि क्या प्रेग्नेंट महिला काम नहीं कर सकती है? मैंने प्रेग्नेंसी में भी किया है और डिलीवरी के बाद भी काम करूंगी. बल्कि मैं तो कहती हूं कि प्रेग्नेंसी में एक्टिव रहने से बच्चे को अच्छी हेल्थ मिलती है.

 

अन्य खबरें