करीना कपूर का खुलासा- नहीं चाहतीं तैमूर और जेह बनें मूवी स्टार

Smart News Team, Last updated: Sun, 15th Aug 2021, 2:37 PM IST
  • करीना कपूर ने जबसे अपने छोटे बेटे को जन्म दिया है. तबसे वो लगातार किसी ना किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं. हील ही में करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी से रिलेटेड बुक को लॉन्च किया है
करीना कपूर और तैमूर अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपने दूसरे बेटे जहांगीर अली खान को लेकर सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही हैं. करीना कपूर ने अपनी बुक में प्रेग्नेंसी और दोनों बेटों को लेकर कई तरह के खुलासे किए हैं. देखा जाए तो बहुत कम उम्र में ही तैमूर अली खान और जेह की पॉपुलैरिटी किसी स्टार किड से बिलकुल भी कम नहीं है. जैसे ही तैमूर की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर होती है, सेकेंड में वायरल हो जाती है. तो वहीं पिछले काफी समय से फैंस जेह की एक छलक देखने के लिए बेताब थे. हाल ही में जेह की पहली झलक कैमरे में कैद हुई. तैमूर की तरह ही जेह की फोटो को भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

 इसके बाद भी करीना कपूर ये बिलकुल भी नहीं चाहती हैं कि उनके बेटे फिल्मों में काम करें. एचटी से बात करते हुए करीन कपूर ने कहा कि जेह बिलकुल उनकी तरह दिखाई देता है, जबकि तैमूर सैफ की तरह दिखता है. करीना ने आगे कहा कि जब तैमूर छह महीने के थे तो उन्हें नए चेहरे पसंद नहीं आते थे. लेकिन जेह की बात करें तो सभी के साथ सहज है. तैमूर सैफ की तरह है, तो वहीं जेह में कमाल का मिक्स देखने को मिल रहा है.

प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी इंटीमेट लाइफ को लेकर करीना कपूर ने कह डाली ये बड़ी बात

टिम को नई चीजें एक्सप्लोर करना बेहद पसंद है, वो क्रिएटिव है. कोई भी नई चीज हो टिम उसके बारे में जानना चाहता है. अब देखना ये होगा कि जेह क्या पसंद करता है. करीना कपूर ने आगे कहा कि मैं नहीं चाहती मेरे दोनों बच्चें फिल्मों में काम करें. करीना ने कहा कि टिम अगर उन्हें आकर करें कि वो कुछ और करना चाहते हैं तो ज्यादा खुशी होगी.करीना कपूर ने कहा कि वो अपने दोनों बेटों को हमेशा सपोर्ट करेंगी और उनके साथ खड़ी रहेंगी.

 

अन्य खबरें