करीना कपूर ने मदर्स डे पर शेयर की दोनों बेटे की फोटो, बोलीं- ये मेरी उम्मीद हैं

Smart News Team, Last updated: Sun, 9th May 2021, 6:47 PM IST
  • मदर्स डे के मौके पर करीना कपूर ने अपने दोनों बेटे की फोटो शेयर की है. तैमूर की गोद में छोटे नवाब नजर आ रहें हैं. फोटो को शेयर करते हुए करीना ने कहा- ये दोनों मेरी उम्मीद हो. सोशल मीडिया पर ये प्यारी फोटो खूब पसंद की जा रही है.
करीना कपूर मदर्स डे स्पेशल फोटो. साभार-इंस्टाग्राम

आज पूरे विश्व में मदर्स डे मनाया जा रहा है. वैसे तो मां का कोई दिन नहीं होता बल्कि मां से ही दिन होता है. लेकिन फिर भी एक दिन पूरी तरह से मां के सम्मान में समर्पित होता है. मदर्स डे के खास मौके पर आज सोशल मीडिया पर सभी अपनी मां के साथ खूबसूरत फोटो शेयर कर रहे हैं. लेकिन एक्ट्रेस करीना ने अपने दोनों बच्चे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे लेकर वह चर्चा में है.

करीना ने जो फोटो शेयर की है उसमें बड़े बेटे तैमूर और छोटे बेटे नजर आए. ये फोटो इसलिए भी खास है क्योंकि पहली बार हुआ जब उनके बेटे का चेहरा नजर आया. हालांकि करीना ने पहले भी अपने छोटे नवाब की फोटोज शेयर कर चुकी है लेकिन अबतक किसी भी फोटो में उनके छोटे बेटे का चेहरा नहीं देखा गया. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में तैमूर अपने छोटे भाई को गोद में लिए दिख रहे हैं.

फोटो को शेयर करते हुए करीना कैप्शन में लिखती हैं- 'आज उम्मीद पे पूरी दुनिया कायम है और ये दोनों एक बेहतर कल के लिए मुझे उम्मीद देते हैं. आप सभी खूबसूरत, स्ट्रॉन्ग मांओं को मदर्स डे की शुभकामाएं. भरोसा रखिए.‘ वहीं उन्होंने एक और थ्रोब फोटो शेयर की है, जिसमें करीना बड़ी बहन करिश्मा और मां बबीता के साथ नजर आ रही है.

करीना कपूर ने मां बबीता की फोटो शेयर कर सेलिब्रेट किया मदर्स डे

अन्य खबरें