करीना कपूर ने की एंड का मूवी को लेकर शेयर किया मजेदार किस्सा

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 9:41 PM IST
  • बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म 'की एंड का' के 5 साल पूरे हो जाने पर एक बहुत ही दिलचस्प और मजेदार पोस्ट अपने फैंस के साथ शेयर किया है. इसी के साथ करीना कपूर खान ने अपने को-स्टार अर्जुन कपूर के लिए भी एक दिलचस्प बात लिखी है.
करीना कपूर का खुलासा

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. अब एक बार फिर करीना कपूर खान अपने किए हुए लेटेस्ट पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. आज करीना कपूर की फिल्म 'की एंड का' ने 5 साल पूरे कर लिए हैं. अपनी फिल्म 'की एंड का' के 5 साल पूरे होने के इस खास मौके पर करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बेहद ही दिलचस्प और मजेदार पोस्ट अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए इस फिल्म से जुड़े कई सारी यादें ताजा करने के साथ इस फिल्म के को-स्टार अर्जुन कपूर को लेकर भी एक खास बात लिखी है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह पोस्ट किया है. इसी के साथ करीना कपूर खान ने अपने कैप्शन में लिखा कि करीना कपूर ने अपनी इस फिल्म को पूरे अच्छे तरीके से इंजॉय किया हुआ है. उनकी यह फिल्म बहुत ही बोल्ड थी और इस फिल्म के बाद ही करीना कपूर खान ने अपने बेटे तैमूर को कंसीव किया था .

मेकअप रूम से अनुष्का शर्मा ने शेयर की फोटो, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

और करीना कपूर चाहती हैं कि उनकी इस फिल्म का सीक्वल भी बनना चाहिए. करीना कपूर खान एक्टर अर्जुन कपूर और आर बाल्की के साथ दोबारा से काम करना चाहती हैं. करीना कपूर खान ने अर्जुन कपूर को लेकर लिखा कि अर्जुन कपूर चिंता बिल्कुल नहीं करें. करीना कपूर बार-बार यही कहने वाली है, 'चप्पल लाओ'.

 

अन्य खबरें