करीना कपूर ने फोटो शेयर कर पति सैफ अली खान को किया बर्थडे विश, जेह भी आए नजर

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Aug 2021, 12:44 PM IST
  • करीना कपूर अपने पूरे परिवार के संग वेकेशन मनाने मालदीव पहुंच चुकी हैं. हाल ही में करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर अपने पति सैफ अली खान को बर्थडे विश किया है. फोटो में जेह अली खान की भी झलक देखने को मिल रही है.
करीना कपूर और सैफ अली खान

करीना कपूर और सैफ अली खान पिछले कुछ दिनों से अपने छोटे बेटे के नाम को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस कपल को काफी ट्रोल भी किया गया. हालांकि करीना ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया. इसी बीच करीना कपूर और सैफ अली खान अपने दोनों बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान के संग मालदीव वेकेशन एंजॉय करने निकल चुके हैं. हाल ही में करीना कपूर ने मालदीव वेकेशन की फोटो शेयर कर अपने पति को बर्थडे विश किया है. करीना कपूर ने दो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. एक फोटो में तो सैफ अली खान, करीना कपूर और तैमूर अली खान कैमरे में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

तो वहीं जेह अली खान लेटे हुए हैं. करीना कपूर ने जो सोशल मीडिया पर दूसरी फोटो शेयर की है, उसमें वो और सैफ पूल के अंदर हैं और समंदर की तरफ देखते हुए दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा है- हैप्पी बर्थडे टू द लव ऑफ माई लाइफ, मैं अनंत काल तक तुम्हारे साथ रहना चाहती हूं. करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर जैसे ही तस्वीरें शेयर कीं, सेलेब्स से लेकर फैंस तक शुभकामनाएं देनी शुरू कर दी. 

बिग बॉस ओटीटी में सिद्धार्थ शुक्ला संग पहुंचीं शहनाज गिल ने खोला बेडरूम सीक्रेट

मालूम हो कुछ समय पहले करीना कपूर ने अपनी एक बुक भी लॉन्च की है. इस बुक में उन्होंनें प्रेग्नेंसी के दौरान के अनुभव को शेयर किया है.बुक में करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के दौरान इंटीमेट लाइफ की बातें भी शेयर की हैं. करीना कपूर ने बताया है कि वो इस दौरान इंटीमेट होना पसंद नहीं करती थीं. इसके साथ ही करीना कपूर ने अपनी बुक में जिक्र किया है कि वो नहीं चाहतीं कि उनके बेटे मूवी स्टार बनें.

 

अन्य खबरें