करीना कपूर ने शेयर की बेटे जेह और तैमूरी अली खान की फोटो- लिखा ये कैप्शन

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 10:06 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर अपने छोटे बेटे जेह और बड़े बेटे तैमूर की फोटो शेयर की हैं. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी किताब के बारे में बताया है.
करीना कपूर ने शेयर की बेटे जेह और तैमूरी अली खान की फोटो- लिखा ये कैप्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर बेटे की फोटो शेयर की है. करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर बड़े बेटे तैमूर अली खान और छोटे बेटे जेह की फोटो शेयर की हैं. करीना कपूर के फैंस लंबे समय के उनके दूसरे बेटे जेह की एक झलक पाने के बेदाब है. करीना कपूर ने लंबे समय तक दूसरे बेटे के नाम रिवील नहीं था. लेकिन कुछ समय पहले करीना कपूर के बेटे नाम रिवील हुआ था.

वहीं अब करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर बेटे की फोटो और नाम शेयर किया हैं. करीना कपूर ने फोटो शेयर करते हुए अपनी किताब प्रेग्नेंसी बाइबल के बारे में बताया है. करीना कपूर के फोटो की बात करें तो करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की एक फोटो में करीना कपूर गोद में तैमूर को लिए नजर आ रही हैं वहीं दूसरी फोटो में उनकी गोद बेटा जेह है. लेकिन जेह के फेस पर एक्ट्रेस ने इमोजी लगाई हुई है जिससे उनकी चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है.

करीना कपूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरी ताकत, मेरा गुरुर, मेरी दुनिया. मेरी प्रेग्नेंसी की किताब मेरे बच्चों के बिना पूरी नहीं हो सकती थी. मैं इंतजार नहीं कर सकती आप भी मेरी जर्नी और मेरे एक्सपीरियंस और मेरी सीख को पढ़े.

हिना खान जल्द ही रॉकी जायसवाल से कर सकती है शादी, बॉयफ्रेंड ने किया खुलासा

अन्य खबरें