विवेक ओबरॉय के घर पर कर्नाटक पुलिस छापा का, जानें पूरा मामला

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 04:19 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय के घर पर कर्नाटक पुलिस ने छापेमारी की है. पुलिस विवेक ओबरॉय के साले आदित्य अलवा के मामले की जांच कर रही है. आदित्य अल्वा ड्रग केस में आरोपी हैं.
विवेक ओबेरॉय के घर पर कर्नाटक पुलिस छापा, साले आद‍ित्‍य अल्‍वा के ख‍िलाफ वॉरंट

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय के घर पर कर्नाटक पुलिस ने छापेमारी की है. पुलिस अल्वा ड्रग मामले की जांच कर रही है. आदित्य अल्वा ड्रग केस में आरोपी हैं. पुलिस ने उनकी तलाश में विवेक के मुंबई आवास पर रेड की है. आदित्य के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद से वह फरार हैं. पुलिस ने आदित्य की तलाश में विवेक के घर छापेमारी की. सीसीबी ने कोर्ट वॉरंट लेकर विवेक के घर की तलाशी ली.

सीसीबी की तरफ से जारी बयान के मुताबिक पुलिस अधिकारी ने कहा है ड्रग केस में आदित्य अलवा फरार चल रहे हैं. विवेक ओबेरॉय उनके रिश्तेदार हैं,  सूचना मिली थी कि अल्वा वहां हैं, इसलिए हम चेक करना चाहते थे. हमने कोर्ट का ऑर्डर लिया था और सीसीबी की टीम उनके घर गई थी. आदित्य के घर पर सीसीबी टीम पहले ही रेड मार चुकी है.

डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम की जयंती पर बॉलीवुड सेलैब ने मिसाइल मैन को किया याद

मालूम हो, हाई-फाई ड्रग केस मामले में कई बड़े नाम सामने आए थे, जिसमें से कुछ पेडलर्स भी गिरफ्तार किए गए. गिरफ्तार आरोपी ने आदित्य का नाम लिया था. उस वक्त हेब्बल के नजदीक स्थ‍ित आद‍ित्य अल्वा के घर 'हाउस ऑफ लाइव्स' की तलाशी ली गई थी. आद‍ित्य अल्वा पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे हैं.

 

अन्य खबरें