अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के नाम पर करणी सेना ने जताई आपत्ति, जानें मामला

Smart News Team, Last updated: Tue, 1st Jun 2021, 6:10 PM IST
  • हमेशा फिल्म के विरोध के कारण सुर्खियों में रहने वाली करणी सेना ने एक बार फिर फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज के नाम पर आपत्ति जताई है.
अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'पृथ्वीराज' को लेकर विवाद बढ़ गया है. हमेशा फिल्मों के विरोध के कारण सुर्खियों में रहने वाली करणी सेना ने एक बार फिर फिल्म पृथ्वीराज के नाम पर आपत्ति जताई है. करणी सेना के युवा विंग के अध्यक्ष और फिल्ममेकर सुरजीत सिंह राठौर ने कहा कि फिल्म में पृथ्वीराज का अधूरा नाम क्यों रखा गया है? उनके नाम को पूरे नाम में बदल दिया जाए और उन्हें सम्मान दिया जाए. जब फिल्म महान पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है तो केवल 'पृथ्वीराज' कैसे रख सकते हैं.

इसके अलावा करणी सेना की ये भी मांगे है कि फिल्म रिलीज से पहले उनके लिए फिल्म की स्क्रीनिंग की जानी चाहिए. अगर वह हमारी सलाह नहीं मानते हैं तो उन्हे इसका अंजाम भुगतना होगा. इसके अलावा उन्होंने कहा कि फिल्म 'पद्मावत' के दौरान संजय लीला भंसाली के साथ क्या हुआ इस फिल्म के निर्माताओं को भी इसके लिए तैयार रहना होगा.

मल्लिका शेरावत के शेयर किया लॉस एंजिल्स में विला का वीडियो, देखें

 

बता दें, अक्षय कुमार की ये फिल्म 2019 में अनाउंस की गई थी, इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान, धनुष भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. लेकिन फिल्म को विवाद को देखते हुए फिल्म और देरी हो सकती है. हालांकि अक्षय कुमार की तरफ से इस मामले में किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई है.

 

 

 

अन्य खबरें