कार्तिक आर्यन नीरजा फेम डायरेक्टर राम मधवानी की अगली थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Oct 2020, 3:57 PM IST
  • कार्तिक आर्यन ने लॉकडाउन के दौरान नए लुक को अपनाया, जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आया. अब एक रिपोर्ट कि मानें तो कार्तिक इस लुक में बड़े परदे पर भी जल्द नजर आएंगे. कार्तिक आर्यन ने डायरेक्टर राम मधवानी की फिल्म साइन कर ली है.
कार्तिक आर्यन फोटो साभार-हिंदुस्तान

बहुत ही कम समय में एक्टर कार्तिक आर्यन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. फैंस कार्तिक आर्यन की कॉमिक टाइमिंग को बेहद पसंद करते हैं, और जमकर तारीफ करते हैं. लेकिन अब कार्तिक आर्यन अपनी कॉमिक वाली छवि छोड़ने को तैयार हैं, और जल्द ही एक थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं. कार्तिक आर्यन ने फिल्म डायरेक्टर राम मधवानी से हाथ मिला लिया है, इससे पहले उन्होंने नीरजा बनाई थीं. 

कार्तिक आर्यन और राम मधवानी दोनों ही एक थ्रिलर फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. मिड डे कि एक रिपोर्ट के अनुसार अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर कार्तिक आर्यन बेहद उत्साहित है. राम मधवानी की अगली फिल्म कोरियन फिल्म पर आधारित बताई जा रही है. इस फिल्म में थ्रिलर और सस्पेंस का जबरदस्त तड़का देखने को मिलने वाला है. फिल्म में कार्तिक आर्यन एकदम नए अंदाजा में दिखाई देंगे. 

नेहा कक्कड़ ने लगाई रोहनप्रीत सिंह के नाम की मेहंदी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

खबरों की मानें तो जैसे ही कार्तिक को इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई गई उन्होंने हामी भर दी. फिल्म की कहानी कार्तिक आर्यन को खूब पसंद आई है. हालांकि फिल्म में कार्तिक के साथ किस एक्ट्रेस को लिया जाएगा, इसके बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन ये कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर में शुरू हो सकती है.

अन्य खबरें