कार्तिक आर्यन ने आने वाले कल के लिए दुआ मांगते हुए कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 9:28 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. जिसमें साथ ही कार्तिक आर्यन ने एक बेहद इमोशनल कर देने वाला कैप्शन लिखा है. जिसमे कार्तिक आर्यन ने कहा की अब उनकी मानवता पर भरोसा है.
कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने ही रहते है. वही कार्तिक आर्यन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते है और अपने पोस्ट को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बन जाते है. अभी हाल ही की कार्तिक आर्यन ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है. कार्तिक आर्यन का यह पोस्ट इमोशनल कर देने वाला पोस्ट है. फैंस कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट को अपना बहुत प्यार दे रहे है.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी यह थ्रोबैक फोटो को शेयर किया है. कार्तिक आर्यन की यह फोटो गोल्डन टेंपल की है. फोटो में कार्तिक आर्यन सिर पर कपड़ा बांधे और हाथ जोड़े खड़े दिखाई दे रहे है. इसी के साथ कार्तिक आर्यन इन बेहद इमोशनल कैप्शन लिखा है. 

विराफ पटेल और सलोनी खन्ना ने की कोर्ट मैरिज, शादी के पैसे को करेंगे डोनेट

कार्तिक आर्यन ने लिखा है की कोरोना महामारी के कारण जो भयावह दर्दनाक मंजर देखने को मिल रहा है. जिससे बचने के लिए और पीड़ित लोगो की मदद कर रहे है, अपनी दया दिखा रहे है. यह सब देख कर कार्तिक आर्यन को मानवता पर भरोसा हो गया है. इसलिए वो सभी लोगों के लिए और आने वाले भविष्य के लिए भगवान से प्राथना करते है.

 

अन्य खबरें