विक्की कौशल के बाद अब कैटरीना कैफ की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Apr 2021, 6:13 PM IST
  • कैटरीना कैफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है. इससे पहले विक्की कौशल के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी.
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

कोरोना नामक महामारी देश में लगातार पैर फैलाता हुआ नजर आ रहा है. इसके साथ ही आए दिन हजारों-लाखों लोग इस बिमारी की चपेट में आ रहे हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्स ऐसे हैं जो पिछले गई दिनों में कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं. अब इस लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल हो चुका है. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है. 

पोस्ट में कैटरीना कैफ ने लिखा है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉॉजिटिव आई है, ऐसे में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वो लोग जल्दी से अपना टेस्ट करवा लें. इसके अलावा कैटरीना कैफ ने अपने पोल्ट में लिखा है कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है, और वो जब तक ठीक नहीं हो जाती होम क्वॉरन्टीन में रहेंगी.

ब्लैक आउटफिट में सनी लियोनी ने दिया किलर लुक, फैंस ने कहा- बेबी डॉल

 साथ ही डॉक्टर्स उन्हें सेफ्टी के लिए जो भी प्रटोकॉल्स बताएंगे उसका पालन करेंगी. कैटरीना कैफ से पहले विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में जानकारी दी थी. पिछले काफी दिनों से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के अफेयर की खबरें चर्चा में बनी हुई है. हालांकि दोनों ने ऑफिशियल तौर पर कुछ भी खुलासा नहीं किया किया है. 

अन्य खबरें