कैटरीना कैफ के इस अंदाज को फैंस कर रहे पसंद, देखें एक्ट्रेस की क्यूट फोटो-वीडियो

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Oct 2020, 8:51 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी खूबसूरत और बोल्ड अंदाज के लिए काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही वो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं, जो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती है. कैटरीना को मिलियन्स में फैंस फॉलो करते हैं. साथ ही उनकी हर फोटो-वीडियो पर लाइक और कमेंट्स करते हैं.
Bollywood Actress Katrina Kaif

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी बोल्डनेस और क्यूट अदाओं के लिए काफी जानी जाती हैं. इसके वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी सभी फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आती है. कैटरीना की हर एक फोटो और वीडियो पर लाखों की स्ख्या से भी ज्यादा व्यूज, लाइक और कमेंट्स आते हैं. इसके अलावा कैटरीना के कई फैन पेज भी हैं जो उनके फोटो-वीडियो उनके बाकी फैंस के साथ शेयर करते हैं. इसके अलावा कैटरीना को उनके शानदार अभिनय के लिए भी काफी पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं कैटरीना को इंस्टाग्राम पर मिलियन्स में फोलअर्स हैं, जो उनके पर फोटो-वीडियो पर दिल खोलकर लाइक्स और कमेंट्स कर उनकी काफी तारीफें करते हैं.

कैटरीना हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु और मलयालम फिल्‍मों में भी एक्टिंग कर चुके हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस में उन्‍हें खूबसूरत एक्ट्रेस में गिना जाता है, जो अब बॉलीवुड के तमाम बड़े एक्टर्स के साथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. साथ ही कैटरीना के करियर के बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरूआत केवल 14 साल की उम्र में मॉडलिंग से हुई थी. मॉडलिंग के ही दौरान उन्‍हें साल 2003 में फिल्‍म 'बूम' में रोल मिल गया. इस बीच उन्‍हें कई ब्रांड्स भी एंडोर्स करने को भी मिले. फिल्‍म 'बूम' के ना चल पाने के बाद उन्‍होंने तेलुगु फिल्‍म 'मल्‍लीस्‍वरी' मे काम किया. इसके बाद वे फिल्‍म 'सरकार' में भी दिखाई दीं लेकिन लीड रोल में उन्हें साल 2005 में रिलीज हुई फिल्‍म 'मैंने प्‍यार क्‍यों किया' से मिला, जिसमें उनके हीरो सलमान खान थे. 

इस फिल्‍म के बाद कैट का नाम बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस में शुमार हो गया. उसके बाद कैट ने साल 2006 में अक्षय कुमार के साथ 'हमको दीवाना कर गए' में नजर आई. इसके बाद कैटरीना ने अब तक कई बॉलीवुड फिल्‍मों में काम किया है जिसमें से नमस्‍ते लंदन, पार्टनर, वेलकम, रेस, अजब प्रेम की गजब कहानी, दे दना दन एक था टाइगर जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं. बता दें कि कैटरीना कैफ का जन्‍म 16 जुलाई 1983 को हांगकांग में हुआ था. उनके पिता का नाम मोहम्‍मद कैफ और उनकी मां का नाम सुजैन है. उनकी तीन बड़ी बहनें और तीन छोटी बहनें हैं, साथ ही एक बड़ा भाई भी है.

कैटरीना कैफ से मिलने उनके अपार्टमेंट पहुंचे विक्की कौशल, सामने आई तस्वीर

अन्य खबरें