आज या कल में कोर्ट मैरिज करेंगे विक्की-कैटरीना! इस दिन होगी जयपुर में शादी

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 2nd Dec 2021, 1:14 PM IST
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर में होने वाली है. अब खबर है कि शादी से पहले दोनों कोर्ट मैरिज करने वाले हैं. विक्की और कैटरीना आज या कल मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे. इसके बाद जयपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा, सवाई माधोपुर में दोनों की रीति-रिवाज से शादी होगी.
आज कल में कोर्ट मैरिज करेंगे विक्की-कैटरीना

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ शादी की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. फिर भी कपल अपनी वेडिंग को पूरी तरह से सीक्रेट रखने की कोशिश में लगे हुए हैं. हालांकि अब तक उनकी शादी से जुड़ी कई खबरें सामने आ चुकी है. रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना और विक्की दिसंबर के पहले हफ्ते शादी करेंगे.  7-9 दिसंबर तक शादी की रस्में चलेगी. लेकिन इससे पहले कपल ने कोर्ट मैरिज करने का फैसला लिया. कुछ दिन पहले ऐसी खबर सामने आई थी जयपुर में शादी से एक हफ्ते पहले कैटरीना और विक्की मुंबई में कोर्ट मैरिज करने वाले है.

अब पिंकविला की खबर के मुताबिक विक्की और कैटरीना आज या कल कोर्ट मैरिज कर सकते हैं. आज 2 दिसंबर या 3 दिसंबर को कैटरीना विक्की पहले रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे फिर पांरपरिक रीति-रिवाज से शादी करेंगे. बता दें कि शादी को लेकर कैटरीना और विक्की ने अपने रिलेशनशिप की तरह ही चुप्पी साधी हुई है. दोनों शादी ने अब तक अपने शादी को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कोर्ट मैरिज करने के बाद कपल आधिकारिक रूप से अपनी शादी की घोषणा कर सकते हैं.

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, जल्द होगा ऐलान

अब आज या कल में विक्की कैटरीना के कोर्ट मैरिज को लेकर पूरी तरह खुलासा हो जाएगा और इसी के साथ दोनों की शादी की खबर भी कंफर्म हो जाएगी. कैटरीना औऱ विक्की अपनी शादी को सीक्रेट बनाने की पूरी प्लानिंग कर रहे हैं. बीते दिन फिल्म बधाई हो एक्टर ने भी इसे लेकर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कैटरीना और विक्की की शादी में मोबाइल फोन और सेल्फी बैन होने को लेकर कहा कि, अगर शादी में सेल्फी नहीं लेने देंगे मुझे नहीं जाना शादी में. वहीं अब ऐसी भी खबर सामने आ रही है कि प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए शादी में आने वाले मेहमानों से एग्रीमेंट पर साइन भी कराया जा सकता है.

जयपुर का मानसिंह और पद्मावती सुइट Katrina-Vicky के लिए बुक, एक रात का किराया 14 लाख

अन्य खबरें