Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: राजस्थान के इस 700 साल पुराने शाही रिजॉर्ट में होगी विक्की-कैटरीना की शादी !

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 28th Oct 2021, 1:30 PM IST
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के डेटिंग के बाद अब खबर है कि कैटरीना और विक्की इसी साल नवंबर या दिसबंर में सात फेरे लेने वाले हैं. शादी की तारीख से लेकर आउटफिट और यहां तक की वेन्यू भी डिसाइड हो चुकी है. रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना और विक्की राजस्थान के सात सौ साल पुराने शाही रिजॉट में शादी करेंगे.
राजस्थान के शाही रिजॉर्ट में सात फेरे लेंगे विक्की कौशल-कैटरीना कैफ.

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हए हैं. दोनों के बीच अफेयर की खबरें लंबे समय से चल रही है. लेकिन अब दोनों इससे आगे नेक्स्ट लेवल पर अपनी जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे हैं. खबरों की माने तो कैटरीना और विक्की इसी साल नवंबर दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इतना ही नहीं शादी की तैयारियां भी जोर शोर से शुरू हो चुकी है. 

हालांकि अब तक कैटरीना और विक्की अब तक शादी की खबरों को लेकर चुप्पी साधे हुए है. लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो शादी की डेट और आउटफिट से लेकर रिजॉट तक बुक हो चुके हैं. कैटरीना और विक्की ने भले ही अपना प्यार जगजाहिर न किया हो लेकिन दोनों की शादी काफी ग्रैंड होने वाली है. शादी के लिए राजस्थान का 700 साल पुराना एक रॉय शाही रिजॉट बुक किया गया, जहां कैटरीना और विक्की सात फेरे लेंगे.

रॉयल फैमिली से होने के बाद सिंपल है अदिति राव हैदरी का लाइफस्टाइल, जन्मदिन पर जानिए दिलचस्प बातें

मीडिया के अनुसार, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने स्पेशल डे यानी शादी के लिए राजस्थान के सवाई माधोपुर का Six Senses Fort Barwara रिजॉर्ट को बुक किया है. यह किला 14वीं सदी में बनाया गया था. इसके इंटिरियर काफी हसीन है और राजा महराजा के समय का लुक देता है. हाल ही में ये भी खबर थी कि जाने माने डिजाइनर सब्यसाची कैटरीना और विक्की कौशल के शादी का आउटफिट तैयार कर रहे हैं. सब्यसाची ने इससे पहले दीपिका पादुकोण के वेडिंग आउटफिट को भी डिजाइन किया था.

बुधवार को कैटरीना कैफ की मां और बहन इसाबेल को इंडियन आउटफिट की शॉपिंग करते हुए भी देखा गया था. हालांकि कैट और विक्की की दोनों ने भी मीडिया से कोई बातचीत नहीं की.

आर्यन खान ड्रग्स केस में NCB का गवाह किरण गोसावी हिरासत में,पुणे पुलिस ने धोखाधड़ी मामले में पकड़ा

 

अन्य खबरें