Katrina-Vicky के रिसेप्शन में कंगना, अनुष्का, अक्षय समेत शामिल होंगे ये बड़े सितारे

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 14th Dec 2021, 11:50 AM IST
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को हुई. अब शादी के बाद कपल के रिसेप्शन पार्टी की चर्चा है. खबरों की माने तो कैटविक मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं. इसके लिए मेहमानों को न्यौता भी भेज दिया गया है. रिसेप्शन में कंगना, अक्षय, आलिया और अनुष्का जैसे बड़े सितारे आ सकते हैं.
शादी के बाद होगी कैटरीना विक्की की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा,सवाई माधोपुर में शाही शादी की. शादी की कई फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है. खबरों की माने तो शादी के बाद कैटरीना और विक्की हनीमून के लिए निकल गए हैं और वहां से लौटने के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे. हालांकि आधिकारिक तौर पर कैटरीना विक्की के हनीमून की पुष्टि नहीं की गई है. शादी की तरह अपने हनीमून को भी कपल ने सीक्रेट रखा है.

रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही कैटरीना विक्की मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे. इसमें बॉलीवुड के कई हस्तियां शामिल होंगी. साथ ही रिसेप्शन में वो स्टार्स भी शामिल होंगे जो शादी में सवाई माधोपुर नहीं जा पाए थे. रिसेप्शन में  शामिल होने के लिए सभी स्टार्स के घर न्यौता भेजना शुरू हो चुका है.

Ankita-Vicky के संगीत में पहुंचीं Kangana,हैवी ज्वेलरी और ब्लू लंहगे में दिखीं खूबसूरत

खबरों की माने तो रिसेप्शन में आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, अक्षय कुमार,  कंगना रनौत, ऋतिक रोशन, मेघना गुलज़ार, रोहित शेट्टी, अजय देवगन, ईशान खट्टर, करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अभिषेक बच्चन जैसे बड़े स्टार्स के शामिल हो सकते हैं. इन सभी स्टार्स के घर रिसेप्शन के लिए न्यौता भेजा गया है.

बताते चलें कि कैटरीना विक्की 6 दिसंबर को मुंबई से जयपुर के लिए निकलें. 7-9 दिसबंर तक दोनों की शादी की रस्में चली. इसके बाद कैटरीना और विक्की प्राइवेट प्लेन से जयपुर से निकल गए. लेकिन कपल मुंबई नहीं पहुंचे. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल हनीमून के लिए मालदीव गए हैं. वहीं रिसेप्शन की बात करें तो रिसेप्शन पार्टी कब होगी. इसके डेट की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है.

रणधीर कपूर ने बताया, Corona Positive होने के बाद कैसी है करीना की तबियत

 

अन्य खबरें