विक्की-कैटरीना की शादी पर मंडराया नए कोरोना वैरिएंट ओमिक्रॉन का खतरा, छोटी हो रही गेस्ट लिस्ट

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 29th Nov 2021, 10:46 AM IST
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर को होने वाली है. शादी धूमधाम से होगी, जिसमें कई लोग शामिल होंगे. लेकिन अब नए कोरोना वेरिएंट ओमिक्रॉन का खतरा विक्की कैटरीना की शादी में मंडरा रहा है. खबर है कि कोरोना के कारण शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट अब छोटी की जा रही है.
विक्की-कैटरीना की शादी पर कोरोना का खतरा, छोटी होगी गेस्ट लिस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल जल्द ही दूल्हा-दुल्हन बनने वाले हैं. दोनों 9 दिसंबर को शादी करने वाले हैं. शादी की खबरों को लेकर कपल काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं. राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित फोर्ट बरवारा रिसॉर्ट में शाही और रॉयल तरीके से दोनों की शादी होगी. इसमें बॉलीवुड जगत से लेकर कई जाने माने लोग शामिल होंगे. शादी की तैयारियां काफी पहले से शुरू हो चुकी है. मेहमानों के लिए शादी में खास इंतजाम किए जा रहे हैं. मेहमानों के खाने-पीने, ठहरने के लिए होटल और एयरपोर्ट से आने जाने के सभी इंतेजाम पहले से ही किए जा रहे हैं. 

लेकिन इस बीच ऐसी खबर आ रही है कि विक्की कैटरीना शादी में आने वाले गेस्ट की लिस्ट छोटी कर रहे हैं.दरअसल गेस्ट लिस्ट छोटा करने के पीछे कारण कोरोना वायरल है, दुनियाभर में कोरोना वायरल के कारण चिंता का माहौल है. दक्षिण अफ्रीका में मिले कोरोना के नए कोरोना वेरिएंट ओमिक्रॉन से एक बार फिर से डर का माहौल का और इससे सचेत रहने की जरूरत. कोरोना के इस नए वेरिंट का खतरा विक्की और कैटरीना की शादी पर भी मंडरा रहा है. नए कोरोना वेरिएंट ओमिक्रॉन के खतरे को देखने हुए विक्की कैटरीना शादी में आने वाले गेस्ट की लिस्ट छोटी कर रहे हैं.

मंगलसूत्र के बाद ज्वेलरी पर ट्रोल हुए सब्यसाची, एड में यूजर्स ने मॉडल्स को बताया दुखी आत्मा

दरअसल विक्की और कैटरीना की शादी में विदेशों से भी गेस्ट आने वाले हैं. नए कोरोना वेरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर सरकार ने ई गाइडलाइंस आने पर संशय बना हुआ है. फिलहाल विदेश से आने वाले गेस्ट में कैटरीना की फैमिली और पेरू के फोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो का नाम भी शामिल है. इसके अलावा भी कई गेस्ट विदेश से आ सकते है.

दुबई बिजनेसमैन सूजर नांबियार संग सात फेरे लेंगी मौनी रॉय, 27 जनवरी को होगी शादी!

अन्य खबरें