हौले हौले खुल रहा कैटरीना-विक्की की शादी का पिटारा, अब सामने आई हल्दी की PHOTOS

Pallawi Kumari, Last updated: Sat, 11th Dec 2021, 5:30 PM IST
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. शादी की फोटो कपल ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी. अब हल्दी की फोटो सामने आई है. हल्दी सेरेमनी की इन खूबसूरत फोटो देख हर कोई अपना प्यार लुटा रहा है.
कैटरीना ने अपने हाथों से लगाई विक्की को हल्दी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा,सवाई माधोपुर में सात फेरे लिए. कपल ने अपनी रॉयल वेडिंग को पूरी तरह से सीक्रेट रखा था. शादी में आए मेहमानों को फोन यूज करने से मना किया गया था और सभी को सोशल मीडिया पर फोटो वीडियो शेयर करने की मनाही थी. मीडिया को भी इस शाही शादी से दूर रखा गया था. अपने फेवरेट कपल की शादी की झलक देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे. शादी के बाद अब विटकैट खुद ही अपनी फोटो शेयर कर रहे हैं.

शादी के बाद कैटरीना विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की फोटो शेयर की है, जिसमें कपल दूल्हा-दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. अब कैटरीना और वि्क्की ने हल्दी सेरेमनी की फोटोज शेयर कर फैंस की खुशी दोगुनी कर दी. हल्दी की फोटोज इतनी खूबसूरत है कि आप भी देख कहेंगे वाह.

विक्की-कैटरीना की शादी को दिल्ली पुलिस ने बनाया सिक्योरिटी सिखाने का तरीका, मजेदार ट्वीट Viral

फोटो में कैटरीना खुद अपने हाथों से अपने होने वाले दूल्हे यानी विक्की के गालों पर हल्दी लगाती नजर आ रही है. इस दौरान दोनों कपल खूब रोमांटिक लग रहे हैं. हल्दी के रंग के साथ साथ दोनों प्यार के रंग में भी डूबे हुए हैं. वहीं एक और फोटो में कैटरीना के हाथों में मेहंदी लगी हुई है और उन्होंने पिंक एंड व्हाइट कलर का लहंगा पहना है. हल्दी की ये फोटो भी बेहद प्यारी लग रही है. कैटविक ने हल्दी सेरेमनी की कई फोटोज शेयर की है, जिसमें लवबर्ड्स के बीच प्यार, बॉन्डिंग और भरपूर रोमांस नजर आ रहा है.

कैटरीना और विक्की दोनों ने अपने रिलेशनशिप और शादी को पूरी तरह सीक्रेट रखा. लेकिन अब लवबर्ड्स हौले हौले अपनी फोटोज शेयर कर रहे हैं. कैटविक की हल्दी सेरेमनी फोटोज को फैंस के साथ ही सेलेब्स भी खूब पसंद कर रहे हैं.  हल्दी की फोटोज शेयर कर एक बार फिर विटकैट को शादी की बधाईंया मिल रही है.

शैम्पू एड से शुरू हुआ अनुष्का-विराट का प्यार, 4th वेडिंग एनिवर्सरी पर देखिए अनसीन Photo-Video

अन्य खबरें