सोजत की मेहंदी से कैटरीना कैफ के हाथों में रचेगा विक्की कौशल का नाम, बिना केमिकल होगी तैयार

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 21st Nov 2021, 11:38 AM IST
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. राजस्थान के सवाई माधोपुर में होने वाली इस ग्रैंड शादी की तैयारियां चल रही है. अब खबर है कि कैटरीना शादी में सोजत की मेहंदी लगाएंगी. कैटरीना के लिए कंपनी खास बिना केमिकल ऑर्गेनिक तरीके से मेहंदी तैयार कर रही है.
शादी में कैटरीना लगाएंगी फेमल राजस्थान सोजत की मेहंदी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों दिसंबर के पहले हफ्ते शादी कर सकते हैं. शादी में अब कुछ ही समय बचा है और इसलिए जोर शोर से इसकी तैयारी चल रही है. हाल ही में वेडिंग गाउन, वेडिंग डेस्टिनेशन, शादी की मेन्यू जैसे जुड़ी कई जानकारी सामने आई. वहीं अब खबर है कि शादी में कैटरीना कैफ स्पेशल मेंहदी लगाने वाली है. शादी के लिए राजस्थान के पाली जिले के सोजत से मेहंदी मंगवाई जाएगी. शादी के लिए कंपनी को 20 किलो मेहंदी का ऑर्डर भी दे दिया गया है.

कैटरीना के शादी के लिए खास तरीके से ऑर्गेनिक मेहंदी तैयार की जा रही है, जो बिना की मिलावट या कैमिकल के तैयार की जाएगी. इस मेहंदी को कैटरीना और शादी में आने वाले शादी मेहमानों के लिए तैयार किया जा रहा है. वहीं कैटरीना के लिए तीन बार मेहंदी को छाना जाएगा ताकि इसमें कोई दाना न रहे. कैटरीना की हाथों को कोई नुकसान न पहुंचे इसके लिए मेहंदी में केमिकल की जगह लौंग, नीलनिरी और टी-3 नेचुरल ऑयल का इस्तेमाल किया जाएगा.

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट का ऐलान, यश की KGF 2 से होगी भिड़ंत

आपको बता दें कि राजस्थान के सोजत की मेहंदी काफी फेमस है. कैटरीना कैफ से पहले कई बॉलीवुड सेलेब्स और बिजनेस फैमली की शादी में यहीं की मेहंदी लगाई जाती है. कैटरीना कैफ से पहले दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या रॉय, प्रियंका चोपड़ा जैसे कई जाने माने सेलेब्स के हाथों में सोजत की मेहंदी रच चुकी है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें खूब चर्चा में हैं. लेकिन हैरानी इस बात की है कि कपल की ओर से अबतक शादी को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई. अपने रिलेशनशिप को लेकर भी दोनों ने कभी कुछ नहीं कहा और शादी को लेकर दोनों चुप्पी साधे है. हालांकि रिपोर्ट्स की माने तो दोनों की शादी बहुत ही शादी तरीके से होने वाली है. दोनों की शादी राजस्थान में रणथम्भौर नेशनल पार्क के पास होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में होगी. शादी की रस्में 7-9 दिसंबर तक चलेगी.

कैटरीना-विक्की की शादी में टाइगर सफारी का लुत्फ उठाएंगे डायरेक्टर कबीर खान, रोहित शेट्टी और करण जौहर

अन्य खबरें