कैटरीना-विक्की की शादी में कैर सांगरी की सब्जी, डीजे और टाइगर सफारी का लुत्फ उठाएंगे VIP गेस्ट

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 3:03 PM IST
  •  कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में अब कम ही समय बचा है. ऐसे में शादी की तैयारियां जोर शोर से चल रही है. राजस्थान में होनी वाली शाही शादी में मेहमानों के आने जाने, रहने से लेकर खाने पीने का खास ख्याल रखा जाएगा. 
कैटरीना-विक्की की शादी की तैयारी शुरू

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. विक्की और कैटरीना दिसंबर के पहले हफ्ते में शादी करने वाले हैं.  शादी राजस्थान में सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा,सवाई माधोपुर में होगी. खबरों की माने तो शादी में आने वाले गेस्ट्स को कार्ड भेज दिया गया है. इधर गेस्ट्स के लिए सवाई माधोपुर में तैयारियां चल रही है. 

शादी में आने वाले VIP गेस्ट्स के लिए पहले ही रणथंभौर रोड स्थित 5 सितारा ताज और ओबेरॉय भी बुक किए जा चुके हैं. इसमें 125 वीआई गेस्ट रुकेंगे. वहीं गेस्ट को जयपुर एयपोर्ट से लग्जरी कारों में सवाई माधोपुर लाया जाएगा. ट्रेवल कंपनी की ओर इसके लिए ऑडी, बीएमडब्लू और रेंज रोवर जैसी कारें, दो वेनिटी वैन और एक सुपर लू (पोर्टेबल टॉयलेट) उपलब्ध कराई जाएगी.

आलिया भट्ट से पहले दुल्हन बनेंगी तारा सुतारिया ! रणबीर के भाई आदर से इस दिन करेंगी शादी

कैटरीना विक्की की शादी में खाने का भी खास ध्यान रखा जाएगा. सवाई माधोपुर में होने वाली इस शादी में मेहमानों को ट्रेडिशनल राजस्थानी डिश का स्वाद चखने को मिलेगा. जानकारी के मुताबिक गेस्ट्स को राजस्थानी डिश केर-सांगरी, हल्दी की सब्जी और लहसुन चटनी लंच और डिनर में शामिल किया जा सकता है. हालांकि अभी पूरी मेन्यू सामने नहीं आई है. वहीं शादी में डांस के लिए मुबई से डीजे मंगवाया जा रहा है.

अब तक की जानकारी के मुताबिक कैटरीना और विक्की की शादी की रस्में 7 से 9 दिसंबर तक चलेगी. इसमें बॉलीवुड जगत से कई जाने माने सेलेब्स करण जौहर, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल और डारेक्टर अली अब्बास जैसे सेलेब्स के शादी में शामिल हो सकते हैं.

करण जौहर की एक्शन फ्रैंचाइजी में YODHA बने सिद्धार्थ मल्होत्रा, फर्स्ट लुक के साथ रिलीज डेट का ऐलान

अन्य खबरें