कैटरीना-विक्की की शादी में टाइगर सफारी का लुत्फ उठाएंगे डायरेक्टर कबीर खान, रोहित शेट्टी और करण जौहर

Somya Sri, Last updated: Sat, 20th Nov 2021, 10:10 AM IST
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी दिसंबर के पहले हफ्ते में होने वाली है. विक्की और कैटरीना राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में सात फेरे लेंगे. कैटरीना और विक्की की टीम शादी की तैयारियों में जुट गई है. खबर है कि फिल्म डायरेक्टर करण जौहर, रोहित शेट्टी और कबीर खान कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में 3 दिन पहले शिरकत करेंगे और टाइगर सफारी का लुत्फ उठाएंगे.
कैटरीना-विक्की की शादी में टाइगर सफारी का लुत्फ उठाएंगे डायरेक्टर कबीर खान, रोहित शेट्टी और करण जौहर.

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी शादी की खबरों को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. खबर है कि दोनों अगले महीने दिसंबर के पहले हफ्ते में शादी करने वाले हैं. शादी की 7 दिसम्बर से 9 दिसम्बर के बीच होंगी. दोनों जयपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा, सवाई माधोपुर में शादी करने वाले हैं. खबर तो यह भी है कि विक्की कैटरीना के शादी के कार्ड भी रिश्तेदारों को भेजे जा चुके हैं. लेकिन अब तक शादी की खबर को लेकर विक्की और कैटरीना की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

शादी में टाइगर सफारी का मजा लेंगे करण जौहर, रोहित शेट्टी

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड के जाने माने फिल्म डायरेक्टर करण जौहर, रोहित शेट्टी और कबीर खान कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में 3 दिन पहले शिरकत करेंगे यानी 5 दिसम्बर को वे जयपुर में होंगे. बताया जा रहा है कि इस दौरान ये तीनों ही वीआईपी गेस्ट टाइगर सफारी का लुत्फ उठाएंगे. इनके सुरक्षा के लिए जयपुर की MH सिक्योरिटी कंपनी को जिम्मेदारी दी गई है. वहीं कंपनी के बाउंसर 4 दिसंबर को सवाई माधोपुर पहुंचेंगे. वहीं ये तीनों ही 6 या 8 दिसम्बर को टाइगर सफारी का मजा ले सकते हैं. यह बाउंसर 4 दिन तक स्पेशल गेस्ट की सुरक्षा व्यवस्था संभालेंगे.

एक्ट्रेस Evelyn Sharma के घर आई नन्ही परी, जन्म से पहले पता चल गया था जेंडर

वहीं शादी में आने वाले VIP गेस्ट्स के लिए पहले ही रणथंभौर रोड स्थित 5 सितारा ताज और ओबेरॉय भी बुक किए जा चुके हैं. इसमें 125 वीआई गेस्ट रुकेंगे. वहीं गेस्ट को जयपुर एयपोर्ट से लग्जरी कारों में सवाई माधोपुर लाया जाएगा. ट्रेवल कंपनी की ओर इसके लिए ऑडी, बीएमडब्लू और रेंज रोवर जैसी कारें, दो वेनिटी वैन और एक सुपर लू (पोर्टेबल टॉयलेट) उपलब्ध कराई जाएगी.

अन्य खबरें