कविता कौशिक हैं अपनी निगेटिव इमेज को लेकर परेशान, सलमान के लेकर कह डाली ये बात

Smart News Team, Last updated: Thu, 19th Nov 2020, 9:10 PM IST
  • बिग बॉस 14 की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट कविता कौशिक अपनी निगेटिव इमेज को लेकर बहुत ही ज्यादा परेशान हैं. उन्हें लगा की सलमान खान उनको समझेंगे पर ऐसा नहीं हैं. वो भी उन्हें नहीं समझ रहें हैं. वो इससे बेहद ही दुखी हैं.
कविता ने सलमान के बारे में कही ये बात

कविता कौशिक बिग बॉस की एक कंटेस्टेंट हैं. बिग बॉस 14 की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आयी थी कविता कौशिक हैं. उन्होंने दुबारा से घर में एंट्री की हैं. कविता कौशिक शो में अपने निगेटिव इमेज को लेकर काफी दुखी हो गयी हैं. उनको लगता हैं की सलमान खान उनके बात को सुनेंगे और समझेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हैं सलमान खान भी उनको नहीं समझ रहे हैं. ऐसा उन्हें लगता हैं.

कविता ने रुबीना दिलैक से मंगलवार एपिसोड में कहा की सलमान खान तो वही एपिसोड देखते हैं जो टीवी पर दिखाया जाता हैं. सलमान खान 24 घंटा नहीं देखते हैं. सलमान खान अपना जजमेंट भी टीवी पर दिखाए गए एपिसोड के हिसाब से लेते हैं. कविता उनके एक-एक एक्सप्रेशंस, एक-एक लाइन जो भी वह बोलते हैं. उससे वो भांप गई हूं कि वो कैसे दिख रही हैं. 

जान कुमार सानू की शार्दुल पंडित ने खोली पोल, कह डाली ये बड़ी बात

कविता आगे कहती हैं की उन्हें लगा की सलमान खान उन्हें समझेंगे, लेकिन सलमान खान का रवैया तोह कविता को लेकर थोड़ा अलग हैं. वो शो में सोच कर आयी थी की कोई बात को समझे या नहीं लेकिन सलमान खान समझेंगे, लेकिन उनको ऐसा नहीं लगता हैं. कविता आगे कहती हैं की अगर ये गेम फेयर हैं. क्या उन्हें कभी अपना पक्ष रखने का मौका मिलता हैं? अगर वो अपना पक्ष सलमान खान के सामने रखते हैं तो वो भी उनकी बात सुनने में कोई रूचि नहीं रखते हैं. हमेशा सलमान कहते हैं इजाज बहुत अच्छे जा रहे हो. फिर वो किस्से अपनी बात बोले.

अन्य खबरें