कविता कौशिक ने बिग बॉस को बताया फेक रियालिटी शो, कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Apr 2021, 7:44 PM IST
  • हाल ही में कविता ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कविता ने योगआसन करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि कुछ भी हो कंट्रोल किया जा सकता है.
कविता कौशिक

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं, कविता को बिग बॉस के बाद अलग ही इमेज बन गई थी. कविता कौशिक ने इस शो में भी अपने अंदाज में घरवालों और फैंस के दिल पर राज किया है. हाल ही में कविता ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कविता ने योगआसन करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि कुछ भी हो कंट्रोल किया जा सकता है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस वीडियो पर कविता कौशिक के फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा कि आपको बिग बॉस नहीं करना चाहिए था. मुझे नहीं पता लेकिन इसने आपकी इमेज को बहुत नुकसान पहुंचाया. मैं आपका फैन हूं और आपके लिए जीवन में बहुत सारी अच्छी चीजों की कामना करता हूं.’ इस कमेंट पर कविता का रिएक्शन देखने को मिला है.

रोनित रॉय ने भी लगवाई कोरोना की वैक्सीन, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

कविता ने यूजर को जवाब देते हुए बिग बॉस को फेक बताया है, साथ ही कहा कि ये ठीक है, वो कहते हैं कि न एक बार आपकी इमेज खराब हो जाए तो आप मुक्त हो जाते हैं. मैं उन लोगों को बिल्कुल भी तवज्जो नहीं देती जो किसी को फेक रियलिटी शो में देखकर प्यार या नफरत करते हैं.’

अन्य खबरें