अभिनव शुक्ला पर आरोप लगाना कविता कौशिक को पड़ा भारी, भड़के फैंस

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 02:46 PM IST
  • बिग बॉस कि कंटेस्टेंट रेह चुकी कविता कौशिक ने अभिनव शुक्ला पर आरोप लगाए थे. वीकेंड के वार में आमना सामना होने पर यूजर्स ने कविता को काफी ट्रॉल करना शुरू कर दिया.
कविता कौशिक और अभिनव शुक्ला

रियलिटी शो बिग बॉस 14 में कविता रोनित और अभिनव रुबीना कि लड़ाई चर्चे में है. कविता कौशिक बिग बॉस में आईं थीं एक कंटेस्टेंट के रूप में. इसी दौरान उनकी लड़ाई हुई रुबीना से जिस पर वो बिग बॉस के घर छोड़ कर चली गई थी. लेकिन उनके घर छोड़ने के बाद उनके पति के ऐसी बात ट्वीट कि जिस पर हंगामा मचा कर रख दिया. बिग बॉस के वीकेंड के वार में शनिवार को कविता कौशिक और उनके पति रोनित और रुबीना अभिनव का आमना सामना हुआ.

 कविता कौशिक ने कहा था कि अभिनव ने कविता को वायलेंट मेसेज भेजे 6 7 साल पहले और अभिनव बहुत बड़े वाले ऐल्कॉहॉलिक है.कविता के पति रोनित ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया था. इन्हीं सब बातों को लेकर. जब वीकेंड के वार में दोनो का आमना सामना हुआ तो अभिनव ने कविता के सारे आरोपों को खारिज किया ओर लीगल तरीके से बात करेंगे ये कहा. इसके बाद से कविता कौशिक को यूजर्स ने ट्रॉल करना शुरू कर दिया है. 

इस अंदाज में सलमान खान ने मनाया बॉडीगार्ड का बर्थडे, देखें वीडियो

एक यूजर ने लिखा #shameless kavita "हम जानते हैं कि कौन सही है और कौन गलत, कौन पब्‍ल‍िसिटी के लिए क्‍या कर रहा है हमें पता है, हम पब्‍ल‍िक हैं और हम सब जानते हैं".वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ये सब बस सस्ती पब्लिसिटी के लिए है. यूजर्स ने कविता कौशिक को बहुत जायदा ट्रोल किया और सभी का मानना है कि अभिनव शुक्ला एक जेंटलमैन है. ऐसा सभी का भरोसा है उन पर.

 

अन्य खबरें