बिग बॉस 14 में कविता - रोनित और अभिनव - रुबीना के झगड़े से परेशान हुए सलमान खान

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 01:59 PM IST
  • बिग बॉस 14 के आने वाले एपिसोड वीकेंड के वार में सलमान खान अभिनव रुबीना और कविता रोनित के झगडे को लेकर भड़कते हुए दिखाई देंगे. साथ ही अर्शी खान को भी सुनाएंगे.
सलमान कान का शो बिग बॉस 14

बिग बॉस 14 के हर आने वाले नए एपिसोड में कुछ नया धमाल देखने को मिलता है. आशा है कि अब भी आने वाले एपिसोड में और जमकर धमाल देखने को मिलेंगे. आने वाले एपिसोड वीकेंड के वार का एक प्रोमो वीडियो जिसमे दिखाया जा रहा है कि सलमान खान रुबीना अभिनव और कविता रोनित के बीच हुई लड़ाई को देख कर बहुत ज्यादा गुस्सा हो जाते है. साथ ही सलमान खान अपना ब्लेजर भी उतार कर फेक देते है. दोनो कपल्स के इस विवाद को सलमान खान ने दर्टी बताया है. 

अर्शी खान सलमान खान से कहती है कि उनको पता था कि सलमान खान आएंगे और अर्शी को जिल्लत के लड्डू खिलाएंगे. ये सुनकर सलमान खान कहते है कि उनको अर्शी से बात नहीं करनी है. और आगे रुबीना अभिनव और कविता रोनित पर भड़कते है.इस प्रोमो वीडियो में रुबीना ये पूछती दिखाई देती है कि कविता ने बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद अभिनव को लेकर टिप्पणियां क्यों कि. रोनित इस पर कहते है की कविता ने रोनित को अभिनव और रुबीना के गुजरे कल के बारे में बताया है. 

कपिल शर्मा को गिन्नी से शादी के लिए बेलने पड़े थे पापड़, जानें पूरी स्टोरी

कविता ने कहा कि अभिनव ने कविता को लगातार बहुत मेसेज भेजें और तब तक भेजे जब तक कि कविता ने ये नहीं बोला की वो पुलिस को शिकायत करेंगी. इस बार अभिनव ने कहा कि वो ये सारे मेसेज देखना चाहते है. साथ ही ये सब एक लीगल तरीके से सॉल्व करना भी.ऐसे ही बातें होती रहती है. इस पर सलमान खान भड़क जाते है और अपना ब्लवजी फेक कर सबको शांत होने के लिए कहते है साथ ही बोलते है ' क्या खिलवाड़ बना के रखा है, गंदा है ये ".

अन्य खबरें