सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत को याद कर शेयर की फोटो, लिखा इमोशनल पोस्ट

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Jun 2021, 8:22 PM IST
  • आज सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस सारा अली खान ने उनके साथ एक फोटो शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने इमोशनल नोट भी लिखा.बता दें कि सारा और सुशांत फिल्म केदारनाथ में नजर आए थे.
सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूर की आज पहली डेथ एनिवर्सरी है. बीते साल आज ही 14 जून के दिन उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. एक साल पहले आज के दिन बॉलीवुड को ऐसा झटका लगा, जिसके बारे में शायद ही किसी ने कल्पना की थी. सुशांत ऐसे टैलेंटेड एक्टर थे जिन्होंने छोटे पर्द से लेकर बड़े पर्दे तक अपने अभिनय से कई फिल्मों को हिट बनाया. आज सुशांत की मौत को एक साल बीत चुके हैं. लेकिन आज भी वह फैंस, फैमिली और अपने चाहने वालों के दिलों में जिंदा है.

आज सोशल मीडिया के जरिए सेलेब्स ने सुशांत को याद किया. ऐसे में केदारनाथ में उनकी साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी सुशांत के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए इमोशनल होकर पोस्ट लिखी है. सारा ने अपने पोस्ट में लिखा-"जब भी मुझे मदद, सलाह और हंसी की जरुरत होती थी तो तुम हमेशा मेरे साथ होते थे. तुमने मुझे एक्टिंग की दुनिया से परिचय कराया, मुझे विश्वास दिलाया कि सपने पूरे भी होते हैं और मुझे वो दिया जो आज मेरे पास है. आज भी विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम चले गए हो लेकिन जब भी मैं सितारों को, उगते सूरज और चांद को देखती हूं तो मुझे पता है तुम वहां हो. केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक."

उर्वशी रौतेला ने बॉडी पर मिट्टी लगाकर कराई फोटोशूट, फैंस बोले- OMG कपड़े कहां गए

बता दें कि सारा अली ने सुशांत के साथ ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. फिल्म केदारनाथ के जरिए सारा ने बॉलीवुड में कदम रखा. बता दे कि सारा के साथ ही रिया चक्रवर्ती , अंकिता लोखंडे, भूमि पेडनेकर, श्रद्धा कपूर और कृति सेनन सहित कई सेलेब्स ने सुशांत को याद करते हुए कई सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किए.

अन्य खबरें