खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे के सॉन्ग मरद अभी बच्चा बा ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 05:49 PM IST
  • खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. इनकी केमिस्ट्री भी फैंस को खूब पसंद आती है. आम्रपाली और खेसारी लाल यादव का हर सॉन्ग सुपरहिट होता है. इसी बीच आम्रपाली और खेसारी लाल यादव के सॉन्ग मरद अभी बच्चा बा को खूब पसंद किया जा रहा है.
खेसारी लाल यादव और और आम्रपाली दुबे फोटो साभार- यूट्यूब

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और भोजपुरी सेंसेशन आम्रपाली दुबे के सॉन्ग मरद अभी बच्चा बा का सोशल मीडिया पर काफी धूम देखने को मिल रही है. इस गाने में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई दे रही है. मरद अभी बच्चा बा गाने में आम्रपाली दुबे बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं. खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के सॉन्ग मरद अभी बच्चा बा ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

 खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के सॉन्ग मरद अभी बच्चा बा को 18 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस इस गाने को कितना पसंद कर रहे हैं.वैसे आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव का ये गाना साल 2018 में रिलीज हुआ था, लेकिन अभी भी इस गाने का क्रेज लोगों के सर चढ़कर बोलता है. खेसारी लाल यदाव और आम्रपाली के फैंस इस गाने को यबट्यूब और गूगल पर सर्च करते रहते हैं.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के रोमांटिक गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल-Video

 मरद अभी बच्चा बा गाने में आम्रपाली दुबे का सीजलिंग डांस भी देखने को मिल रहा है. आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव ने एक साथ कई सुपरहिट गाने दिए हैं. खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है तो थिएटर के बाहर लोगों की लाइन लगी रहती है. भोजपुरी फिल्मों के फैंस इनकी जोड़ी को एक साथ बड़े परदे पर देखना बेहद पसंद करते हैं. यही कारण है कि आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव अपने फैंस को निराश भी नहीं करते हैं.

पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' 12 साल बाद भी हिला देता है आरा डिस्टिक

अन्य खबरें